Video: रेहड़ी से अंडे चुराने वाले हवलदार की वीडियो पंजाब पुलिस ने की ट्वीट, लिखा- SUSPENDED

पंजाब के फतेहगढ़ साहिब जिले में तैनात हवलदार द्वारा रेहड़ी से अंडे चुराने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की साख पर धब्बा लगा है। अब पुलिस ने हवलदार का वीडियो ट्वीट कर उस पर सस्पेंडेड लिखा है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 03:34 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 04:03 PM (IST)
Video: रेहड़ी से अंडे चुराने वाले हवलदार की वीडियो पंजाब पुलिस ने की ट्वीट, लिखा- SUSPENDED
पंजाब पुलिस द्वारा ट्वीट की गई वीडियो की क्लिप।

जेएनएन, फतेहगढ़ साहिब। तहसील गार्द में तैनात हवलदार प्रितपाल सिंह द्वारा रेहड़ी से अंडे चुराने के मामले में पंजाब पुलिस की साख खराब हुई। जंगल की आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो पर डीजीपी दिनकर गुप्ता ने सख्त नोटिस लिया है। इस बीच पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट से भी इस वीडियो को शेयर किया है, जिस पर SUSPENDED लिखा है।

डीजीपी ने इस मामले में हवलदार पर हुई कार्रवाई और विभागीय जांच की एक्शन रिपोर्ट भी मांगी है। इस कारण आने वाले दिनों में हवलदार को इस शर्मनाक हरकत के और गंभीर परिणाम भी भुगतने पड़ सकते हैं। एसएसपी अमनीत कौंडल ने भी हवलदार को सस्पेंड करने के साथ ही विभागीय जांच बिठा दी है। जिसका जिम्मा डीएसपी (मुख्यालय) प्रिथी सिंह चाहल को सौंपा गया।

A video went viral wherein HC Pritpal Singh from @FatehgarhsahibP is caught by a camera for stealing eggs from a cart while the rehdi-owner is away and putting them in his uniform pants.

He is suspended & Departmental Enquiry is opened against him. pic.twitter.com/QUb6o1Ti3I

— Punjab Police India (@PunjabPoliceInd) May 15, 2021

उधर, इस वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर पंजाब पुलिस पर तरह तरह की टिप्पणियां जारी रहीं। यहां तक कि अंडे चुराने के इस मामले में गीत तक बना दिया गया। इस गीत का शीर्षक वर्दी दे नाल धोखा नी कमाईदा.... था। यह गीत भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : 20 रुपये के अंडों ने सस्पेंड कराया हवलदार, पंजाब में रेहड़ी से चोरी करते वीडियो वायरल

इस मामले में एसएसपी से लेकर डीजीपी स्तर तक अधिकारियों का रवैया इतना सख्त है कि एक बार तो हवलदार के खिलाफ चोरी का केस दर्ज करने की नौबत आ गई थी, लेकिन अंडे सप्लाई करने वाला व्यक्ति डर के कारण शिकायत करने से पीछे हट गया। जिसके चलते हवलदार जेल जाने से बच निकला।

chat bot
आपका साथी