Veteran Table Tennis Tournament : टीम प्रतिस्पर्धा में लुधियाना ने पहला स्थान, व्यक्तिगत प्रतियोगिता में जालंधर फर्स्ट

पहली वेटरन टेबल टेनिस प्रतियोगिता में लुधियाना ने टीम प्रतिस्पर्धा में शानदार प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान हासिल किया । वहीं व्यक्तिगत प्रतियोगिता में जालंधर से मनीष भारद्वाज प्रथम और लुधियाना से हरप्रीत ने तीसरा स्थान हासिल किया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Dec 2020 10:48 AM (IST) Updated:Wed, 16 Dec 2020 10:48 AM (IST)
Veteran Table Tennis Tournament : टीम प्रतिस्पर्धा में लुधियाना ने पहला स्थान, व्यक्तिगत प्रतियोगिता में जालंधर फर्स्ट
पहली वेटरन टेबल टेनिस प्रतियोगिता में टीम इवेंट व व्यक्तिगत इवेंट करवाए गए।

लुधियाना/अमृतसर, जेएनएन। जेजेएस इनोवेशंस में पहली वेटरन टेबल टेनिस प्रतियोगिता करवाई गई। इनोवेशंस की चीफ एडमिनिस्ट्रेटर रितु पुरी व डायरेक्टर सुमित पुरी ने बताया कि इसमें अमृतसर, लुधियाना, जालंधर, फिरोजपुर और खन्ना की टीमों ने भाग लेकर अपनी प्रतिभा का दमदार प्रदर्शन किया।

इस दौरान टीम इवेंट व व्यक्तिगत इवेंट करवाए गए। पंजाब टेबल टेनिस एसोसिएशन के सचिव पंकज शर्मा, जालंधर के सचिव विकास महाजन और रोहित महाजन विशेष रूप से मौजूद रहे। टीम प्रतिस्पर्धा में लुधियाना ने पहला स्थान हासिल किया। जबकि फिरोजपुर द्वितीय व जालंधर के साथ-साथ अमृतसर की टीम तृतीय रही।

इसी तरह व्यक्तिगत प्रतियोगिता में जालंधर से मनीष भारद्वाज प्रथम, फिरोजपुर से लवकेश द्वितीय व लुधियाना से हरप्रीत व फिरोजपुर से मुनीष संयुक्त रूप में तीसरे स्थान पर रहे। कोच साहिल महाजन ने कहा कि 30 खिलाडिय़ों की छह टीमों ने प्रतियोगिता में दमदार प्रदर्शन किया।

यह  भी पढ़ेंः रामगढ़िया भवन में संक्रांति समारोह

खन्ना : खन्ना के रामगढ़िया भवन में संक्रांति के अवसर पर धार्मिक समारोह का आयोजन मंगलवार को किया गया। ये आयोजन बाबा विश्वकर्मा रामगढ़िया सभा की तरफ से किया गया। भाई सवर्ण सिंह मलकपुर वालों ने बारमाह की कथा का व्याख्यान और हजूरी रागी भाई गुरप्रीत सिंह खन्ना के जत्थे ने गुरबाणी कीर्तन से संगत को निहाल किया। कृषि सुधार कानूनों के विरोध में चल रहे आंदोलन की सफलता के लिए भी अरदास की गई। सभा के चेयरमैन पुष्कर राज सिंह रूपराय और प्रधान शमिंदर सिंह मिंटू ने कहा कि सभा की तरफ से समाज सेवा के कामों में लगातार योगदान डाला जा रहा है। सभा किसानों के साथ है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी