Pre KarvaChauth Celebration: लुधियाना में वीनस लेडीज क्लब ने माडलिंग व सोलो से किया प्री करवाचौथ सेलिब्रेशन

Pre KarvaChauth Celebration सोमवार काे शहर में प्री करवा चौथ सेलिब्रेशन का पहला कार्यक्रम वीनस लेडीज क्लब ने दुगरी के एक रेस्तरां में किया। वेन्यू की डेकोरेशन करवा थीम पर रखी गई। लाल और पिंक रंग का पहरावा कार्यक्रम का ड्रेस कोड रहा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 02:10 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 02:10 PM (IST)
Pre KarvaChauth Celebration: लुधियाना में वीनस लेडीज क्लब ने माडलिंग व सोलो से किया प्री करवाचौथ सेलिब्रेशन
लुधियाना में करवाचौथ को लेकर तैयारियां शुरू। (जागरण)

जागरण संवाददाता लुधियाना। Pre KarvaChauth Celebration: करवाचौथ के लिए बेशक दो सप्ताह से कम का समय रह गया है लेकिन इस त्योहार को लेकर तैयारियां शुरू की जा चुकी है। शहर के लेडीज क्लबों ने प्री करवाचौथ सेलिब्रेशन का आगाज कर दिया है। इसी के मद्देनजर सोमवार काे शहर में प्री करवा चौथ सेलिब्रेशन का पहला कार्यक्रम वीनस लेडीज क्लब ने दुगरी के एक रेस्तरां में किया। वेन्यू की डेकोरेशन करवा थीम पर रखी गई। लाल और पिंक रंग का पहरावा कार्यक्रम का ड्रेस कोड रहा।

बालीवुड थीम पर आयोजित हुए करवाचौथ सेलिब्रेशन में क्लब मेंबर नेहा ने 'घर आजा परदेसी तेरा देस बुलाए रे' गीत के जरिये सोलो डांस परफार्मेंस दी, जिसमें करवाचौथ के दिन पति का इंतजार दिखाया गया। वहीं क्लब मेंबर्स ने ग्रुप डांस परफार्मेंस भी दी जिसमें करवाचौथ से संबंधित से विभिन्न गीतों पर एक साथ परफार्मेंसिस चली। इसमें बोले चूड़ियां, बोले कंगना कंगना गीत के साथ विभिन्न गीत चले। डांस परफार्मेंसिस के बाद जिस घड़ी पर मेंबर्स की निगाहें थी, वह रही रैंप वाक राउंड की।

वीनस लेडिज क्लब ने रैंप वाक, डांस परफार्मेंसिस से पहले तंबोला भी खेला। (जागरण)

मेंबर्स ने बालीवुड के ही एक के बाद एक गीतों पर रैंप वाक की। मुख्य मेहमान कार्यक्रम में टैरो कार्ड रीडर मोनिका शर्मा चोपड़ा पहुंची, वहीं जज की भूमिका सबीना सिंह ने निभाई। रैंप वाक, डांस परफार्मेंसिस से पहले तंबोला भी खेला गया जोकि करवाचौथ थीम पर पहा। जो भी विजेता निकलता, उसने हैप्पी करवाचौथ बोला। फन गेम्स ने भी कार्यक्रम में समां बंधा। करवाचौथ से ही संबंधित विभिन्न प्रश्न गेम्स के रूप में पूछे गए। सही जबाव देने वालों को सरप्राइज गिफ्ट्स भी दिए गए। प्रेसिडेंट धीरा मेहरा की अध्यक्षता में पूरा कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस दौरान वाइस प्रेसिडेंट पवनीत पाहवा, गुरदीप खरे सहित अन्य मेंबर्स मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-Raja Warring in Aciton: रोडवेज महाप्रबंधकों को ट्रांसपोर्ट मंत्री की चेतावनी, सफाई का ध्यान न रखा ताे कड़ी कार्रवाई

chat bot
आपका साथी