Mini Lockdown in Ludhiana : लुधियाना में फड़ियां बंद करवाने का विराेध, सरकार के खिलाफ नारेबाजी

फड़ी वालों ने जिला प्रशासन से मांग की है कि उ

Mini Lockdown in Ludhiana बहादुर के रोड स्थित नई फल सब्जी मंडी में फड़ियों को को बंद करवाने से फड़ी वाले अब आक्रोशित हो चुके हैं। वीरवार सुबह 700 बजे भारी संख्या में फड़ी वाले मंडी में इकट्ठा होकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

Vipin KumarThu, 13 May 2021 08:59 AM (IST)

लुधियाना, जेएनएन। Mini Lockdown in Ludhiana : बहादुर के रोड स्थित नई फल सब्जी मंडी में फड़ियों को को बंद करवाने से  फड़ी वाले अब आक्रोशित हो चुके हैं। वीरवार सुबह 7:00 बजे भारी संख्या में फड़ी वाले मंडी में इकट्ठा होकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। मंडी में भारी भीड़ होने पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची और खड़ी वाले को समझाने में जुट गए।

फड़ी वालों ने जिला प्रशासन से मांग की है कि उन्हें फड़ी खोलने दी जाएं वह कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए अपना सामान बिक्री करेंगे। फड़ी एसोसिएशन के प्रधान विजय कुमार ने कहा कि कोविड-19 पर नकेल पाने के लिए भीड़ को कम करना है और सरकार जो है परियों को बंद करवा कर सीमित दुकानों पर भीड़ लगवा रही है। सरकार को चाहिए कि सभी दुकानों को खुली छूट दे खोलने के लिए ताकि ज्यादा समय में भीड़ नहीं जमा हो पाएगा।

दुकानों को खोलने का समय कम देने से दुकानों पर भारी भीड़ जमा हो रहा है, जिससे कोरोना संक्रमण घातक रूप ले सकता है। फल सब्जी मंडी में विरोध जताने वालों में शंकर दास, रामस्वरूप, अरविंद कुमार, बच्चन राम दिनेश कुमार, मोहम्मद ताहिर व परवेज आलम आदि शामिल थे। 

 शनिवार व रविवार को बंद रहेगी बहादुरके रोड नई फल-सब्जी मंडी
शनिवार और रविवार को बहादुरके रोड स्थित नई फल व सब्जी मंडी बंद रहेगी। मंडी में होलसेल और रिटेल कोई कारोबार नहीं होगा। जिला मंडी अधिकारी ने आदेश जारी किए हैं कि दोनों दिन मंडी के सभी गेट बंद कर दिए जाएं। अगर कोई आढ़ती कारोबार करता पकड़ा गया तो उसका लाइसेंस रद कर दिया जाएगा। आढ़ती एसोसिएशन के उपाध्यक्ष रचिन अरोड़ा का कहना है कि वीकेंड लाकडाउन के कारण मंडी को बंद करने के आदेश मिले हैं। सभी आढ़तियों को इस बारे में अवगत करवा दिया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.