लुधियाना में वाहन चाेर गैंग एक्टिव, दो मोटरसाइकिल, एक स्कूटी व थ्री व्हीलर पर किया हाथ साफ

शहर में वाहन चोरी की घटनाएं लगातार होती जा रही हैं। वाहन चोरी के मामलों में पुलिस शिकंजा कसने में नाकाम साबित हो रही है। तीन जगह से वाहन चोरी के मामलों में पुलिस ने अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 02:02 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 09:55 PM (IST)
लुधियाना में वाहन चाेर गैंग एक्टिव, दो मोटरसाइकिल, एक स्कूटी व थ्री व्हीलर पर किया हाथ साफ
शहर में वाहन चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर में वाहन चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। वाहन चोरी के मामलों में पुलिस शिकंजा कसने में नाकाम साबित हो रही है। तीन जगह से वाहन चोरी के मामलों में पुलिस ने अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया। शिवाजी नगर निवासी धर्मपाल ने थाना डिवीजन नंबर तीन में शिकायत दी है कि उसने अपने घर के बाहर मोटरसाइकिल खड़ा किया और घर के अंदर चले गया। कुछ देर बाद बाहर आया तो मोटर साइकिल चोरी हो चुका था।

थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस ने धर्मपाल की शिकायत पर अज्ञात चाेर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। दूसरे मामले में थाना टिब्बा को घर के बाहर से थ्री व्हीलर व फैक्ट्री के बाहर से एक मोटर साइकिल चोरी की शिकायत मिली है। पुलिस ने इन दानों मामलों में भी पर्चा दर्ज कर लिया। कंपनी बाग निवासी सुनील कुमार ने बताया कि वह दिनभर आटो चलाकर शाम को घर आया और आटो गली में किनारे खड़ा कर दिया। उसने बताया कि देर रात को कुछ अज्ञात लोग उसका आटो चोरी करके ले गए।

टिब्बा थाने के शक्ति नगर निवासी दिनेश ने भी पुलिस को शिकायत दी है कि वह शास्त्री नगर एक फैक्ट्री में काम करता है। उसने सुबह अपना मोटर साइकिल फैक्ट्री के बाहर खड़ा किया। लेकिन शाम को जब वह बाहर आया तो उसका मोटर साइकिल चोरी हो चुका था।

यह भी पढ़ें-ट्यूशन सेंटर के बाहर से स्कूटी चोरी

जस्सियां रोड निवासी भारत खेड़ा की स्कूटी दुगरी रोड पर कैलाश ट्यूशन सेंटर के बाहर से चोरी हो गई। इसकी शिकायत थाना माडल टाउन की पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार भारत खेड़ा ने अपनी स्कूटरी लिबरा बस सर्विस के पास ट्यूशन सेंटर के बाहर खड़ी की। जब वह वापस आया तो देखा कि स्कूटी नहीं थी। उसने काफी तलाश की, आसपास के लोगों से भी पूछा, लेकिन स्कूटी का कहीं पता नहीं चला। कोई अज्ञात लोग उसकी स्कूटी को उठा कर ले गए । जांच अधिकारी हरबोल सिंह का कहना है कि आसपास की सीसीटीवी फुटेज चैक की जा रही है।

यह भी पढ़ें-Unemployed Youth Protest: पटियाला में बेरोजगार युवाओं का प्रदर्शन, संगरूर बाइपास पर धरने पर बैठ लगाया जाम

chat bot
आपका साथी