vehicle Stolen: लुधियाना में वाहन चाेराें का खाैफ, मोटरसाइकिल, 2 स्कूटर, कार व बोलेरो पर हाथ साफ

vehicle Stolen जिले में वाहनाें चाेराें ने लाेगाें की नींद उड़ा दी है। शहर के विभिन्न इलाकों में खडे़ मोटरसाइकिल कार बोलेरो व दो स्कूटर चोरी हो गए। पुलिस का कहना है कि मामलाें की जांच की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 12:52 PM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 12:52 PM (IST)
vehicle Stolen: लुधियाना में वाहन चाेराें का खाैफ, मोटरसाइकिल, 2 स्कूटर, कार व बोलेरो पर हाथ साफ
जिले में वाहनाें चाेराें ने लाेगाें की नींद उड़ाई। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। vehicle Stolen: शहर के विभिन्न इलाकों में खडे़ मोटरसाइकिल, कार, बोलेरो व दो स्कूटर चोरी हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने कनेज रोड की जसपाल कालोनी निवासी शूजल पांडेय की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 6 सितंबर को पुराना बाजार स्थित दुकान के बाहर खड़ा उसका स्पलेंडर प्रो मोटरसाइकिल चोरी हो गया। थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने न्यू अशोक नगर निवासी सुखविंदर सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 5 सितंबर को शिवपुरी चौक स्थित रेस्टोरेंट के बाहर खड़ा उसका एक्टिवा स्कूटर चोरी हो गया।

थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने विशाल नगर निवासी नीतू कश्यप की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 18 अगस्त को फिरोजपुर रोड स्थित सिल्वर आर्क माल के बाहर खड़ा उसका एक्टिवा स्कूटर चोरी हो गया। थाना दुगरी पुलिस ने जवद्दी कलां निवासी सुखविंदर सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 5 सितंबर को उसके घर के बाहर खड़ी उसकी मारुति जेन कार चोरी हो गई। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने साहनेवाल ग्रेन मार्केट निवासी सुनील कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि 3 सितंबर को एफसीआइ गोदाम के पास रेलवे पुल के नीचे खड़ी उसकी बोलेरो गाड़ी चोरी हो गई। गाैरतलब है कि शहर में चाेरी और लूटपाट की वारदातें लगातार बढ़ रही है। इसके साथ वाहन चाेराें ने ताे लाेगाें की नींद ही उड़ा दी है। लाेगाें ने पुलिस से मांग की है कि वाहन चाेराें पर लगाम कसी जाए।

यह भी पढ़ें-Karnal Kisan Mahapanchayat: हरियाणा में किसानाें के धरने से लुधियाना में यात्री रहे परेशान, दिल्ली जाने के लिए नहीं मिली बसें

यह भी पढ़ें-Punjab Police News: लुधियाना में कानून व्यवस्था हाेगी दुरुस्त, 15 पुलिस चौकियाें काे थानों में किया जाएगा मर्ज; जानें याेजना

chat bot
आपका साथी