लुधियाना में नौकरानी ने घर से 55 हजार चुराकर कार के नीचे छिपाए, सब्जी बेचने वाला ले भागा

बख्शीश सिंह ने बताया कि एक महीना पहले उन्होंने सफाई के लिए नौकरानी रखी थी। शनिवार की शाम जब वह लौटा तो पड़ोसी ने बताया कि नौकरानी सुबह से घर के आसपास चक्कर लगा रही है। इस पर उन्होंने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:26 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:26 AM (IST)
लुधियाना में नौकरानी ने घर से 55 हजार चुराकर कार के नीचे छिपाए, सब्जी बेचने वाला ले भागा
नौकरानी ने घर से 55 हजार रुपये चोरी कर गली में छिपाए। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। कहावत है कई बार चोरों पर भी मोर पड़ जाते हैं। यह कहावत लुधियाना में सच हो गई। चंडीगढ़ रोड स्थित जीटीबी नगर में घर पर सफाई के लिए रखी नौकरानी ने घर से 55 हजार रुपये चोरी कर गली में खड़ी कार के नीचे छिपा दिए। वहां से रुपये गली में सब्जी बेचने आया रेहड़ी वाला उठा ले गया। दोपहर बाद जब नौकरानी काम खत्म कर लौटी और कार के नीचे रखे रुपये तलाश करने लगी तो वह गायब थे।

बख्शीश सिंह ने बताया कि एक महीना पहले उन्होंने सफाई के लिए नौकरानी रखी थी। शनिवार की शाम जब वह लौटा तो पड़ोसी ने बताया कि नौकरानी सुबह से घर के आसपास चक्कर लगा रही है। इस पर उन्होंने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी। फुटेज में पता चला कि नौकरानी घर से कुछ सामान छिपाकर ले जा रही है।

उन्होंने जब बेड के दराज की जांच की तो उसमें से 55 हजार रुपये गायब थे। इस पर नौकरानी को बुलाकर पूछा गया तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि वह पानी फेंकने के बहाने से रुपये कार के नीचे छिपाकर आई थी लेकिन वहां से भी वह गायब हो गए। दोबारा सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि एरिया में रेहड़ी पर सब्जी बेचने वाले ने कार ने नीचे से रुपये उठा लिए थे।

हवालात से फरार आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

लुधियाना। एक दिन पहले थाना डाबा की हवालात की पत्तियां निकाल कर वहां से फरार हुआ आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। शनिवार को भी पुलिस ने आरोपित की तलाश में कई जगह छापामारी की। लेकिन आरोपित का कोई सुराग ना मिला।बता दें कि कुछ दिन पहले 33 फुटा रोड ग्यासपुरा में तीन आरोपितों ने एक दसवीं के छात्र की चाकू से वार कर हत्या कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने तीन आरोपित तेजराम, गुरमीत सिंह व लोहारा के गुरमेल नगर निवासी हरविंदर सिंह उर्फ लाली के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया था।

आरोपितों को रिमांड पर लिया गया था और उन्हें थाना डाबा की हवालात में बंद किया हुआ था। शुक्रवार तड़के आरोपित हरविंदर सिंह ने हवालात की दो पत्तियां निकाल दी। शरीर पतला होने के कारण वह हवालात से निकलकर फरार हो गया। जबकि उसके दोनों साथी हवालात में ही रह गए। जब सुबह पुलिस को आरोपित हरविंदर सिंह के फरार होने की खबर मिली तो थाने में अफरा-तफरी वाला माहौल बन गया। हरकत में आई पुलिस विभाग ने नाइट मुंशी और संतरी पर केस दर्ज किया। अब थाना डाबा की पुलिस ने हरविंदर सिंह के खिलाफ भी मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी