90 प्रतिशत जजों व स्टाफ का टीकाकरण : सेशन जज

जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी ने शनिवार को न्यायिक परिसर में चौथे कोविड-19 टीकाकरण शिविर का आयोजन किया। इसका उदघाटन सेशन जज एवं कानूनी सेवाएं अथॉरिटी के चेयरमैन मुनीश सिघल तथा डीसी वरिदर कुमार शर्मा ने किया। मुनीश सिघल ने बताया कि शनिवार के कैंप के बाद 90 प्रतिशत से अधिक न्यायाधीशों न्यायिक कर्मचारियों को टीका लग गया है। उन्होंने कहा कि जस्टिस राजन गुप्ता के मार्गदर्शन में कानूनी सेवाए अथॉरिटी ने 30 जून 2021 तक 100 प्रतिशत टीकाकरण का लक्ष्य रखा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:00 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 05:58 AM (IST)
90 प्रतिशत जजों व स्टाफ का टीकाकरण : सेशन जज
90 प्रतिशत जजों व स्टाफ का टीकाकरण : सेशन जज

संस, लुधियाना : जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी ने शनिवार को न्यायिक परिसर में चौथे कोविड-19 टीकाकरण शिविर का आयोजन किया। इसका उदघाटन सेशन जज एवं कानूनी सेवाएं अथॉरिटी के चेयरमैन मुनीश सिघल तथा डीसी वरिदर कुमार शर्मा ने किया। मुनीश सिघल ने बताया कि शनिवार के कैंप के बाद 90 प्रतिशत से अधिक न्यायाधीशों, न्यायिक कर्मचारियों को टीका लग गया है। उन्होंने कहा कि जस्टिस राजन गुप्ता के मार्गदर्शन में कानूनी सेवाए अथॉरिटी ने 30 जून, 2021 तक 100 प्रतिशत टीकाकरण का लक्ष्य रखा है।

मुनीश सिघल ने कहा कि हमने वकीलों और उनके क्लर्कों को भी लक्ष्य श्रेणी में शामिल किया है। सीजेएम सुमित मक्कड़ ने बताया कि कैंप में जजों, वकीलों, विभिन्न अदालतों में काम करने वाले कर्मचारियों, मुफ्त कानूनी सहायता मुहैया कराने वाले वकीलों, पैरालीगल वालंटियर्स ने टीके लगवाए। डीसी वरिदर कुमार शर्मा ने बताया कि जानलेवा बीमारी से बचाव के लिए आज का शिविर लगाया गया। उन्होंने कहा कि टीकाकरण ही वायरस की संचरण श्रृंखला को तोड़ने का एकमात्र तरीका है और सभी हकदारों से अपील की कि वे आगे आएं और जल्द से जल्द टीका लगवाएं। उन्होंने लोगों से कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने को भी कहा। उन्होंने शिविर को सफलतापूर्वक आयोजित करने के लिए समर्थन मांगने के लिए स्वास्थ्य टीम भेजने के लिए सिविल सर्जन डॉ किरण अहलूवालिया गिल को भी धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी