लुधियाना में पीएम मोदी के जन्मदिन को समर्पित वैक्सीन कैंप लगाया, 400 लोगों ने लगवाया टीका

लुधियाना में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को समर्पित वैक्सीन कैंप का आयोजन जिला भाजपा सचिव नवल जैन की अध्यक्षता में लगाया गया। इलाका निवासियों ने परमात्मा के समक्ष प्रार्थना कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दीर्घायु की कामना की।

Vinay KumarFri, 17 Sep 2021 03:17 PM (IST)
लुधियाना में पीएम मोदी के जन्मदिन को समर्पित वैक्सीन कैंप लगाया गया।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को समर्पित वैक्सीन कैंप का आयोजन जिला भाजपा सचिव नवल जैन की अध्यक्षता में लगाया गया। विधानसभा पूर्वी के मोहल्ला कर्मसर कालोनी में आयोजित कैंप में 400 लोगों ने वैक्सीन लगवाई। इससे पूर्व इलाका निवासियों ने परमात्मा के समक्ष प्रार्थना कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दीर्घायु की कामना की। नवल जैन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस को सर्मपित वैक्सीन कैंप की सफलता में सहयोग करने वाली शख्सियतों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भारत के वैज्ञानिकों व डाक्टरों ने कोरोना से बचाव की वैक्सीन अपने बलबूते तैयार कर भारत देश को स्वास्थय के क्षेत्र में भी विश्व भर में प्रथम कतार में खड़ा कर दिया है।

उन्होंने वैक्सीन लगवाने के प्रति भारत के लोगों में जागरूकता बढ़ने पर संतुष्टि व्यक्त करते हुए कहा कि बचाव में ही बचाव है। वैक्सीन की डोज न लेने वाले लोगों से उन्होंने आग्रह किया कि अगर कोरोना जैसे वायरस के हमले से अपना व अपने बच्चों का जीवन सुरक्षित रखना चाहते हो तो अपने नजदीकी स्वास्थय केंद्र या फिर वैक्सीन कैंप में जाकर तुरन्त वैक्सीन लगवाओ। वैक्सीन ही कोरोना से बचाव का एक मात्र साधन है। इस अवसर पर मंडल महामंत्री सुरेश मिगलानी, अमित रॉय, अंशुल जैन, विकास जैन, अंजीव गुलेरिया, बलबीर अग्निहोत्री, सूरज कुमार, बलराम कुमार, विवेक घई, आशीष बजाज, संदीप ग्रेवाल, डॉक्टर मनजीत कौर की समूची टीम आदि उपस्थित  थे।

प्रधानमंत्री के 72वें जन्मदिन पर लगाया वैक्सीनेशन कैंप

पार्षद मंजू अग्रवाल व भाजपा लोकल बाडी सेल के जिलाध्यक्ष इंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 72वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। कैंप सिविल अस्पताल के एसएमओ डा. चाहल व डा. अमन कुमार की टीम के सहयोग से केदारनाथ धर्मशाला में लगाए गया। इसमें 1500 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। इस अवसर पर पंजाब भाजपा के उपाध्यक्ष प्रवीण बंसल भी पहुंचे। इंद्र अग्रवाल, वरिष्ठ भाजपा नेता बिट्टू भाटिया व राजिंदर भाटिया ने कहा प्रधानमंत्री के अथक प्रयासों से देशभर में लोगों को फ्री वैक्सीन लग रही है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.