Ludhiana Coronavirus Vaccination: लक्ष्मी लेडीज क्लब में सेकेंड डोज के लिए वैक्सीनेशन कैंप आज से, तैयारियां पूरी

Ludhiana Coronavirus Vaccination क्लब प्रेसीडेंट नीता सूद ने कहा कि वह इस कैंप में वैक्सीन की दूसरी डोज लगाएंगी। इससे पहले उन्होंने सात अप्रैल को क्लब परिसर में लगे कैंप के दौरान ही वैक्सीन की पहली डोज ली थी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 08:55 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 08:55 AM (IST)
Ludhiana Coronavirus Vaccination:  लक्ष्मी लेडीज क्लब में सेकेंड डोज के लिए वैक्सीनेशन कैंप आज से, तैयारियां पूरी
लक्ष्मी लेडीज क्लब में मंगलवार सुबह दस बजे से वैक्सीनेशन कैंप की शुरूआत हाेगी।(सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Ludhiana Coronavirus Vaccination: लक्ष्मी लेडीज क्लब में मंगलवार सुबह दस बजे से वैक्सीनेशन कैंप की शुरूआत की जा रही है। इससे पहले क्लब परिसर में सात अप्रैल को वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया था। वैसे यह कैंप सभी के लिए ओपन रहेगा और 45साल से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई जाएगी। सिविल अस्पताल के सहयोग से लक्ष्मी लेडीज क्लब परिसर में यह कैंप लगा रहा है जोकि दोपहर तक जारी रहेगा।

क्लब प्रेसीडेंट नीता सूद ने कहा कि वह इस कैंप में वैक्सीन की दूसरी डोज लगाएंगी। इससे पहले उन्होंने सात अप्रैल को क्लब परिसर में लगे कैंप के दौरान ही वैक्सीन की पहली डोज ली थी। वाइस प्रेसीडेंट बिना बावा भी मंगलवार के लगाए जा रहे कैंप में वैक्सीन की दूसरी डोज लगाएंगी।

वैक्सीनेशन ही काेराेना से बचाव का एकमात्र जरिया

उन्होंने सभी लोगों से अपील की कि कोरोना के मामले जिस तेजी से बढ़ रहे हैं, उससे निजात दिलाने के लिए वैक्सीनेशन ही एकमात्र जरिया है। इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोग जल्द ही वैक्सीनेशन कराएं। बता दें कि पिछले महीने ही क्लब की नई टीम का गठन हुआ था। कार्यभार संभालये ही नई टीम ने पहला वैक्सीनेशन कैंप आयोजित किया था।

रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए मोबाइल साथ लाना अनिवार्य

विभाग ने लोगों काे कहा है कि सेवा केंद्रों में रजिस्ट्रेशन करवाने जाते हैं तो अपना मोबाइल साथ लेकर जाएं ताकि ओटीपी आ सके। डीसी ने कहा कि  एक मार्च से सीनियर सिटीजन व 45 साल से ऊपर के उन लोगों को इंजेक्शन लगाया जा रहा है जिन्हें किसी तरह की बीमारी है। उन्होंने जिले के लोगों से अपील की है कि जब भी उनकी बारी आती है तो वह कोरोना की वैक्सीन जरूर लगवाएं ताकि इस बीमारी को रोका जा सके।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी