लुधियाना में तंबोला व फन गेम्स के जरिये उत्सव में बच्चों ने जीने के जश्न को दर्शाया

कोविड-19 के बाद पहली बार क्लब परिसर में यह आयोजन हुआ। कार्यक्रम में कोरयोग्राफी संगीता स्टूडियो आफ परफार्मिंग आर्टस की डा. संगिता बी कुशवाहा की तरफ से की गई। नौ से अठारह साल तक के कुल चौदह बच्चों ने आधे घंटे तक मंच पर अपनी परफार्मेंस की प्रस्तुति दी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 05:12 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 05:12 PM (IST)
लुधियाना में तंबोला व फन गेम्स के जरिये उत्सव में बच्चों ने जीने के जश्न को दर्शाया
लक्ष्मी लेडीज क्लब की तरफ से आयोजित हुआ कार्यक्रम। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। जीवन जीने के जश्न को परफार्मेंसिस के जरिये बच्चों ने उत्सव में एक मंच से दर्शाया। मौका रहा लक्ष्मी लेडीज क्लब की तरफ से बुधवार शाम आयोजित किए गए उत्सव द सेलिब्रेशन आफ लाइफ कार्यक्रम का जोकि प्रेसिडेंट नीरू वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित हुआ।

बता दें कि कोविड-19 के बाद पहली बार क्लब परिसर में यह आयोजन हुआ। कार्यक्रम में कोरयोग्राफी संगीता स्टूडियो आफ परफार्मिंग आर्टस की डा. संगिता बी कुशवाहा की तरफ से की गई। नौ से अठारह साल तक के कुल चौदह बच्चों ने आधे घंटे तक मंच पर अपनी परफार्मेंस की प्रस्तुति दी। परफार्मेंस देने वाले सभी बच्चे राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डांस के चैंपियन रह चुके हैं। इससे पहले उत्सव की शुरूआत इबादत से हुई जिसमें मेरा मुर्शित खेले होली में बच्चों ने आशीर्वाद लिया और डांस का संगम सूफी कत्थक, हिप-हाप, एक्री कंटेंप्रेरी, बाली फ्यूजन फार्म में प्रस्तुत किया।

यह भी पढ़ें-साइकिल की डिमांड में विश्व भर में तेजी, पंजाब की साइकिल इंडस्ट्री को चाहिए सरकार की मदद

समापन सालसा कत्थक के साथ हुआ जिसमें स्पैनिश गीत किबांरा चला। इसके बाद जहां तंबोला व फन गेम्स चली, वहीं पदम श्री नवाजी गई एवं क्लब की चेयरपर्सन रजनी बेक्टर को सभी क्लब मेंबर्स की तरफ से तालियां बजा बधाई दी गई। पंच्युएलिटी व सरप्राइज गिफ्ट देने का सिलसिला बरकरार रहा। उपाध्यक्ष अंजू अरोड़ा, सेक्रेटरी इंदु अरोड़ा, ज्वाइंट सेक्रेटरी मीनाक्षी और वंदना ने सभी का धन्यवाद किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी