चोरी का लोहा खरीद कबाड़ी को बेचने वाला गिरफ्तार

चोरों से चोरी का लोहा खरीद कर आगे कबाड़ी को बेचने वाले व्यक्ति को पुलिस की एंटी स्मगलिग सेल टीम ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 15 क्विटल लोहे की ब्रांड न्यू पत्ती बरामद हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 06:16 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 06:16 AM (IST)
चोरी का लोहा खरीद कबाड़ी को बेचने वाला गिरफ्तार
चोरी का लोहा खरीद कबाड़ी को बेचने वाला गिरफ्तार

जासं, लुधियाना : चोरों से चोरी का लोहा खरीद कर आगे कबाड़ी को बेचने वाले व्यक्ति को पुलिस की एंटी स्मगलिग सेल टीम ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 15 क्विटल लोहे की ब्रांड न्यू पत्ती बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ थाना साहनेवाल में केस दर्ज करके शुक्रवार अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

इंस्पेक्टर यशपाल शर्मा ने बताया कि आरोपित की पहचान जमालपुर स्थित बाला जी कालोनी निवासी लवली सिंह के रूप में हुई। वीरवार शाम पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित चोरों से चोरी किया गया लोहे का सामान खरीदता है। आज भी उसने चोरों से 15 क्विटल लोहे की नई पत्ती खरीदी है। लोहा उसने ईस्टमैन चौक के न्यू राम नगर इलाके में लिए किराए के मकान में रखा हुआ है। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर उसे गिरफ्तार करके चोरी का लोहा बरामद कर लिया गया।

बरामद माल की कीमत है एक लाख रुपये

पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वो तीन महीने से यह काम कर रहा है। उसके खिलाफ पहले भी खन्ना के थाना अमलोह तथा लुधियाना के थाना फोकल प्वाइंट में दो केस दर्ज हैं। चोरी के माल को वो डाबा रोड पर कबाड़ी का गोदाम चलाने वाले संजय और बोबी को बेच दिया करता था। उन दोनों को भी मामले में नामजद कर उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा। बरामद हुए लोहे की कीमत एक लाख रुपये के करीब है।

chat bot
आपका साथी