यूएसए के फिजिशयन ने लुधियाना के सीटी यूनिवर्सिटी में औद्योगिक स्रोत केंद्र किया स्थापित

यूएसए के फिजिशयन ने पंजाब के सीटी यूनिवर्सिटी लुधियाना में एक औद्योगिक स्रोत केंद्र आईआरसी स्थापित किया है। सीटी यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डा. हर्ष सदावरती व अस्पताल हॉटकाम से डिप्टी डायरेक्टर विजय सोनम ने करार पर हस्ताक्षर किए।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 05:46 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 05:46 PM (IST)
यूएसए के फिजिशयन ने लुधियाना के सीटी यूनिवर्सिटी में औद्योगिक स्रोत केंद्र किया स्थापित
सीटी के वाइस चांसलर डा. हर्ष व अस्पताल हॉटकाम से डिप्टी डायरेक्टर विजय सोनम करार पर हस्ताक्षर करते हुए।

जागरण संवाददाता, जगराओं। यूएसए के फिजिशयन ने पंजाब के सीटी यूनिवर्सिटी लुधियाना में एक औद्योगिक स्रोत केंद्र आईआरसी स्थापित किया है। सीटी यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डा. हर्ष सदावरती व अस्पताल हॉटकाम से डिप्टी डायरेक्टर विजय सोनम ने करार पर हस्ताक्षर किए। जिस का उदेश्य भारती सहायक कंपनी अस्पताल डॉट द्वारा विद्यार्थियों के करियर को एक आकार देकर उनके भविष्य को सुरक्षित बनाऊगा। इस संबंधी अस्पताल डॉटकाम के ग्लोबल डायरेक्टर नवनीत कुमार ने कहा कि भारत में पेश किए जाने से और पहुंच बढ़ाने की बड़ी मांग वाली एक सबसे बड़ी आर्थिकता है। हमारा लक्ष्य है कि अगले दो वर्षाें में अस्पताल प्लेटफार्म द्वारा 50 मिलियन सलाह-मश्वरे देखने वाले तैयार करने है। जोकि हेल्थकेयर सेक्टर में अपना करियर बनाने वाले नौजवान पेशेवारों को नौकरी देकर प्रदान करने है।

सीटी यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डा.हर्ष सदावरती ने कहा कि हम प्रसिद्ध डाक्टर व अस्पताल डॉट से हुआ करार हमारे लिए बहुत फायदेमंद है। यह रणनीति एसोसिएशन हमारे विद्यार्थियों के लिए करियर के नए अवसर खोल देगी क्योंकि सीटी यूनिवर्सिटी प्रोजेक्ट अधारित सिखलाई के परिणामों व रोजगारयोग्यता विद्यार्थियों तैयार करने का काम करता है।  अस्पताल डॉट काम इस ग्लोबल टेलीमेडिसाइन प्रोग्राम है जोकि मरीजों की देखभाल ई बेहतर पहुंच के दरवाजे खोलता है। जबकि डाक्टरों, अस्पतालों, मेडिकल सेंटरों, क्लीनिकों ,फार्मेसी सेंटरों, थैरेपी सेंटरों, डायग्नोस्टिक लैबों, इमेजिंग सेंटरों व होम केयर सेवाओं के लिए आसान है।

chat bot
आपका साथी