लुधियाना से कोरोना पाॅजिटिव का शव पानीपत ले जाने काे लेकर निजी अस्पताल में हंगामा, जानें मामला

हंगामा होने पर थाना डिविजन दो और सिविल अस्पताल की चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्वजनों से कहा कि वे लिखित तौर पर दें कि वे शव को पानीपत ले जाना चाहते हैं। इसके बाद मामला शांत हुआ।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 08:16 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 08:16 AM (IST)
लुधियाना से कोरोना पाॅजिटिव का शव पानीपत ले जाने काे लेकर निजी अस्पताल में हंगामा, जानें मामला
हंगामे के बाद स्वजनों ने लिखित तौर पर मांगी शव ले जाने अनुमति। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। हरियाणा के पानीपत से लुधियाना इलाज करवाने आए एक कोरोना पाॅजिटिव मरीज की शुक्रवार रात को निजी अस्पताल में मौत हो गई। स्वजन अंतिम संस्कार के लिए शव को पानीपत ले जाना चाहते थे लेकिन अस्पताल ने उन्हें इंकार करते हुए शव को सिविल अस्पताल भेज दिया। सिविल अस्पताल से शव उन्हें नहीं सौंपने पर शनिवार दोपहर को स्वजनों ने अस्पताल में हंगामा किया और इस मामले की शिकायत डीसी दफ्तर में भी कर दी।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Lockdown: लुधियाना में अब तक 40 होटल व रेस्टोरेंट बंद, होम डिलिवरी के लिए मांगी 9 बजे तक की राहत

हंगामा होने पर थाना डिविजन दो और सिविल अस्पताल की चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्वजनों से कहा कि वे लिखित तौर पर दें कि वे शव को पानीपत ले जाना चाहते हैं। इसके बाद मामला शांत हुआ। दुगरी के रहने वाले विनोद कुमार ने बताया कि पानीपत में रहने वाला उनका एक रिश्तेदार कुछ दिन पहले कोरोना पाॅजिटिव हो गया था।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में 18 से अधिक उम्र के लोगों के लिए आज पहुंचेगी साढ़े 16 हजार वैक्सीन की डोज, गाइडलाइंस का इंतजार

लुधियाना के निजी अस्पताल में करवाया गया था भर्ती

लुधियाना के निजी अस्पताल में उसे भर्ती करवाया गया था। उसकी मौत के बाद स्वजन शव पानीपत ले जाना चाहते थे इस बात पर हंगामा हो गया। सिविल अस्पताल की पुलिस चौकी के इंचार्ज रजिंदर सिंह का कहना है कि शव को पानीपत ले जाने की लिखित जानकारी सिविल सर्जन दफ्तर को भेज दी है। आदेश आते ही शव स्वजनों को सौंप दिया जाएगा। गाैरतलब है कि पंजाब के लुधियाना जिले में काेराेना के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Coronavirus Effect: पंजाब में काेराेना संकट में 90 से 300 रुपये तक बिक रहा एन-95 मास्क, रिटेलर कूट रहे चांदी

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी