लुधियाना के जीएनई कालेज में रात 2 बजे हंगामा, ग‌र्ल्स हास्टल में छात्रा के कमरे में घुसा युवक; मचा हड़कंप

हास्टल की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि जो युवक छात्रा के कमरे में घुसा है उसने दुष्कर्म की कोशिश भी की है। हालांकि इस बात की किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं हुई है। बुधवार काे हास्टल की छात्राओं ने मामला दर्ज कराने की मांग रखी थी।

By Edited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 10:34 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 10:34 PM (IST)
लुधियाना के जीएनई कालेज में रात 2 बजे हंगामा, ग‌र्ल्स हास्टल में छात्रा के कमरे में घुसा युवक; मचा हड़कंप
हास्टल में घुसने वाले को पकड़ने की मांग करती हुईं जीएनई कालेज की छात्रएं। जागरण

जागरण संवाददाता, लुधियाना। गुरु नानक देव इंजीनियरिंग (जीएनई) कालेज में बुधवार काे हास्टल की छात्राओं ने सुरक्षा काे लेकर प्रदर्शन किया। मंगलवार रात 2 बजे के करीब कालेज के गर्ल्स हास्टल में एक अज्ञात युवक छात्रा के कमरे में घुस गया। इसके बाद हास्टल में हडकंप मंच गया और देखते ही देखते वहां हास्टल की अन्य छात्राएं भी एकत्रित हो गई। हास्टल की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि जो युवक छात्रा के कमरे में घुसा है, उसने दुष्कर्म की कोशिश भी की है। हालांकि इस बात की किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं हुई है। बुधवार काे हास्टल की छात्राओं ने युवक को पकड़ने और पुलिस में मामला दर्ज कराने की मांग रखी थी।

कालेज प्रिंसिपल डा. सहजपाल सिंह से जब उक्त बात संबंधी पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मंगलवार रात गर्ल्स हास्टल में कोई युवक घुस गया था। इसके बाद छात्रा के परिवार को भी सूचित किया गया है। उन्होंने कहा कि छात्रा ने बताया है कि कम रोशनी होने की वजह से वह युवक को देख नहीं सकी है। बुधवार कालेज के सीसीटीवी भी चेक किए गए, जिसमें युवक हास्टल में घुसता दिखाई दे रहा है। प्रिंसिपल ने कहा कि पूरा मामला पुलिस के ध्यान में लाया गया है।

यह भी पढ़ें-Misdeed Case: लुधियाना के MLA बैंस व अन्य के खिलाफ दूसरी बार गिरफ्तारी वारंट जारी, जानें मामला

जांच के बाद की जाएगी कार्रवाईः पुलिस

 अब जांच पड़ताल व बनती कार्रवाई पुलिस की ओर से की जाएगी। इस संबंध में बात करने पर थाना सदर प्रभारी पवन कुमार ने कहा कि बुधवार दोपहर छात्रा की और से शिकायत दी गई है। मामले की जांच के लिए कालेज परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जाएगी। जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई हाेगी।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में शर्मनाक वारदात, बहू काे डरा-धमकाकर ससुर ने बनाए शारीरिक संबंध; सास की एंट्री से खुला राज

chat bot
आपका साथी