पुलिस भर्ती परीक्षा के नतीजों से नाखुश युवाओं ने लगाया धरना

पुलिस में भर्ती परीक्षा के परिणामों से नाराज युवाओं ने समराला शहर के मेन चौक में धरना दिया व विरोध प्रदर्शन किया। हरप्रीत सिंह घुलाल का कहना था कि जो पंजाब पुलिस कांस्टेबल के लिए ली गई परीक्षा के नतीजे स्पष्ट नहीं हैं। उनमें कुछ भी साफ पता नहीं चल रहा कि किसे कितने अंक मिले हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 09:06 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 09:06 PM (IST)
पुलिस भर्ती परीक्षा के नतीजों से नाखुश युवाओं ने लगाया धरना
पुलिस भर्ती परीक्षा के नतीजों से नाखुश युवाओं ने लगाया धरना

संसू, समराला : पुलिस में भर्ती परीक्षा के परिणामों से नाराज युवाओं ने समराला शहर के मेन चौक में धरना दिया व विरोध प्रदर्शन किया। हरप्रीत सिंह घुलाल का कहना था कि जो पंजाब पुलिस कांस्टेबल के लिए ली गई परीक्षा के नतीजे स्पष्ट नहीं हैं। उनमें कुछ भी साफ पता नहीं चल रहा कि किसे कितने अंक मिले हैं। योग्यता के हिसाब से यह पेपर विद्यार्थी ने दिए हैं, सबको इतनी उम्मीद थी कि उनको अच्छे नतीजे प्राप्त होंगे, लेकिन जो नतीजे आए हैं, उनमें यह तक नहीं लिखा हुआ कि कितने नंबर कितना रैंक किसको मिला है। सिर्फ उनमें नाम लिख दिए हैं जो कि विद्यार्थियों के लिए एक मानसिक परेशानी बन चुकी है।

गगनदीप कौर शामसपुर का कहना था कि मैं एक एथलीट खिलाड़ी हूं गोल्ड मेडल तक मैं जीत चुकी हूं। एक वर्ष से मैं इन पुलिस भर्ती के लिए मेहनत कर रही थी और जो मैं अपनी परीक्षा देकर आई हूं वह बेहद अच्छी थी लेकिन जो नतीजे आए हैं उनमें ऐसे ऐसे नाम सामने आए हैं कि जो हमने कभी किया किसी ने सुने भी नहीं होंगे। किसान नेता वरिदर सिंह सेखों का कहना था कि पंजाब सरकार आज के समय में सिर्फ घोषणाएं करने में जुटी है, लेकिन इन सब में कोई भी काम उन्होंने नहीं किया। पंजाब सरकार हर फ्रंट पर फेल साबित हुई है।

chat bot
आपका साथी