प्रेमिका व उसके परिवार से दुखी युवक ने की आत्महत्या

ताजपुर रोड स्थित ईडब्लूएस कालोनी के रहने वाले युवक ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 06:10 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 06:10 PM (IST)
प्रेमिका व उसके परिवार से दुखी युवक ने की आत्महत्या
प्रेमिका व उसके परिवार से दुखी युवक ने की आत्महत्या

जासं, लुधियाना : ताजपुर रोड स्थित ईडब्लूएस कालोनी के रहने वाले युवक ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि वह अपनी प्रेमिका व उसके परिवार वालों से दुखी थी। मौके पर पहुंची थाना डिवीजन सात की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर पारिवारिक सदस्यों को सौंप दिया।

एसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान 23 वर्षीय शिवम के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के पिता सुरिदर कुमार की शिकायत पर टिब्बा रोड के पुनीत नगर निवासी खुशी, उसकी मां नीतू पाठक तथा पिता राजन पाठक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की है।

मृतक के पिता ने बताया कि श्रृंगार सिनेमा रोड पर उसकी दुकान है। जिसमें वो बैंड का काम करता है। उसके दोनों बेटे उसके साथ काम करते हैं। शिवम का खुशी के साथ प्रेम प्रसंग था। दोनों शादी कराना चाहते थे। मगर खुशी के माता-पिता इसके लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने खुशी की कहीं और शादी कर दी। मगर उसके पति को भी दोनों के प्रेम प्रसंग का पता चल गया। उसने शिवम के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी।

इसके बाद थाना टिब्बा पुलिस शिवम को पकड़ कर ले गई थी। शिवम के पिता ने बताया कि दो दिन पहले ही वो वापस घर लौटा था। शुक्रवार वो अपनी दुकान पर था। उसी समय खुशी वहां आई। उसने उससे कुछ ऐसा कहा कि जिसके बाद वो काफी अपसेट हो गया। रात को खाना खाने के बाद वो ऊपर कमरे में अपने छोटे भाई के साथ सो गया। सुबह शिवम की मां छोटे बेटे को साथ लेकर कन्या पूजन के लिए अपनी बहन के घर चली गई। वापस लौट कर 9:30 बजे जब वो शिवम को जगाने गई तो देखा कि पंखे से उसका शव लटक रहा है। उसी कमरे में पड़ी एक डायरी में पुलिस को सुसाइड नोट मिला। जिसमें शिवम ने अपनी मौत के उन लोगों को जिम्मेदार बताया था।

chat bot
आपका साथी