लुधियाना UCPMA वेबसाइट के जरिए इंडस्ट्री को दिलाएगी आर्डर, वर्किंग कमेटियां व वित्त सचिव हर 3 माह बाद देंगे लेखा-जोखा

लुधियाना में यूसीपीएमए के प्रधान डीएस चावला की ओर से हर तीन माह के बाद वर्किंग कमेटियों के काम की समीक्षा करने की बात कही गई है। प्रधान डीएस चावला ने कहा कि हमारा लक्ष्य इंडस्ट्री की ग्रोथ करना है इसके लिए पूर्ण पारदर्शिता से काम किया जाएगा।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 06:39 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 06:39 AM (IST)
लुधियाना UCPMA वेबसाइट के जरिए इंडस्ट्री को दिलाएगी आर्डर, वर्किंग कमेटियां व वित्त सचिव हर 3 माह बाद देंगे लेखा-जोखा
लुधियाना में यूसीपीएमए वेबसाइट के जरिए इंडस्ट्री को आर्डर दिलाने का काम करेगी।

लुधियाना [मुनीश शर्मा]। यूनाइटेड साइकिल एवं पार्टस मैन्यूफेक्चरर एसोसिएशन की ओर से अब पारदर्शिता को लाने के लिए जहां मैनेजिंग कमेटी के साथ वर्किंग कमेटियों का गठन किया गया है। वहीं अब एसोसिएशन प्रधान डीएस चावला की ओर से हर तीन माह के बाद वर्किंग कमेटियों के काम की समीक्षा करने की भी बात कही गई है। प्रधान डीएस चावला ने कहा कि हमारा लक्ष्य इंडस्ट्री की ग्रोथ करना है, इसके लिए पूर्ण पारदर्शिता से काम किया जाएगा। एसोसिएशन की ओर से बनाई गई सब कमेटियों की वर्किंग को हर तीन माह के बाद सदस्यों के सामने रखा जाएगा। ताकि वर्किंग कमेटियों की कमान संभाल रहे वरिष्ठ उद्यमियों को सदस्यों की ओर से भी सम्मान दिया जाए।

यह भी पढ़ें- Bharat Bandh: लुधियाना में आज 11 जगहों पर रहेगा चक्का जाम, निजी शिक्षण संस्थान भी रहेंगे बंद; इन रास्ताें पर जानें से करें गुरेज

इसके लिए हर तीन महीने के बाद किए गए कार्यो के बारे में विस्तार से बताया जाएगा। फाइनांस सचिव वरूण कपूर ने कहा कि उन्होंने चुनाव के दौरान वायदा किया था कि हर माह एसोसिएशन का लेखा जोखा बताएंगे। इसपर अमल कर लिया जाएगा। इसके साथ ही तीन महीने के बाद आर्थिक स्थिति और खर्चो के बारे में सभी जानकारियां सदस्यों के साथ सार्वजनिक की जाएंगी। प्रधान डीएस चावला ने कहा कि कुछ ही दिनों में एसोसिएशन की वेबसाइट का निर्माण किया जा रहा है। इसमें सारे सदस्यों का डाटा और एसोसिएशन की वर्किंग को समय समय पर अपडेट किया जाएगा।

इसके साथ ही सदस्यों के उत्पादों को भी वेबसाइट पर प्रदर्शित किया जाएगा। इसमें कैटागिरी वाइज विश्व की कोई भी कंपनी उत्पादों को देख सकेगी और लुधियाना के साइकिल उद्योग खासकर एमएसएमई उद्योगों को आर्डर दिलाने में अहम योगदान दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-  Punjab Politics: सुखबीर बादल का बड़ा एलान- शिअद सरकार बनी तो धर्म स्थलाें की जमीन की रजिस्ट्री पर नहीं लगेगी फीस

chat bot
आपका साथी