UCPMA Polls : वार्षिक चंदा नहीं दिया तो वोटिंग पावर से होंगे वंचित, 600 सदस्यों का है अभी बकाया

एसोसिएशन में 600 सदस्यों का चंदा बकाया है। चंदा जमा करवाने के लिए 2 दिन की बढ़ोतरी भी की गयी है। अब देखना होगा कि कितने लोग चंदा जमा करवाते और फाइनल वोटर लिस्ट में कितने सदस्य वोट के इस्तेमाल के लिए आगे आते है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 09:25 AM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 09:25 AM (IST)
UCPMA Polls : वार्षिक चंदा नहीं दिया तो वोटिंग पावर से होंगे वंचित, 600 सदस्यों का है अभी बकाया
लुधियाना में यूनाइटेड साइकिल एवं पार्टस एसोसिएशन के चुनावों के कुछ दिन ही शेष बचे हैं।

लुधियाना [मुनीश शर्मा]। लुधियाना में यूनाइटेड साइकिल एवं पार्टस एसोसिएशन के चुनावों के कुछ दिन शेष है और जिन लोगों का वार्षिक चंदा जमा नहीं हुआ है, उन्हें इस बार वोट डालने का अधिकार नहीं दिया जाएगा। ऐसे में अभी छह सौ लोगों का चंदा बकाया है, इसके लिए दो दिन की तिथि भी बढ़ाई है। कई सदस्यों का दो साल से अधिक समय का चंदा नहीं आया है। ऐसे में इस बार वोटर कम हो सकते हैं और जीत के लिए कम वोट लेने होंगे। एसोसिएशन में इस समय कुल 1700 सदस्य है और इनमें से 600 सदस्यों का चंदा बकाया है। चंदा जमा करवाने के लिए 2 दिन की बढ़ोतरी भी की गयी है। अब देखना होगा कि कितने लोग चंदा जमा करवाते और फाइनल वोटर लिस्ट में कितने सदस्य वोट के इस्तेमाल के लिए आगे आते है।

निजी खाते से वार्षिक चंदे पर हुआ था विवाद

चुनावो की घोषणा होते के पश्चात से ही कई मुद्दे विवाद का हिस्सा बन रहे है। इससे पूर्व निजी खातों से भी चंदा जमा करवाने की बात कही गयी थी। इसपर एक ग्रुप ने विरोध दर्ज करवाया कि वोट बटोरने के लिए कई बंद कम्पनियों का चंदा भी जमा हो जाएगा। ऐसे में भारी विरोध के बाद अब केवल कम्पनी के एकाउंट से ही चन्दा जमा करवाने की अनुमति दी गई है।

चावला आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े

एजीएम के दौरान हुई मारपीट मामले में हुई एफआईआर के आधार पर मौजूदा प्रधान डीएस चावला आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े है। उनके समर्थकों ने कहा कि अगर गिरफ्तारी न की गई तो उद्यमियों का एक प्रतिनिधिमंडल इसको लेकर डीजीपी से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग करेगा।

यह भी पढ़ें-  नकोदर के बाबा मुराद शाह दरबार में हर वर्ष सजता है दो दिवसीय मेला, जानिए यहां का इतिहास

यह भी पढ़ें-  Jalandhar Weather Update : जालंधर में आज दोपहर को छाएंगे बादल, हल्की बूंदाबांदी की संभावना

chat bot
आपका साथी