केके सेठ के नेतृत्व में लड़ेगा कुलार-भोगल-विश्वकर्मा-खालसा ग्रुप

यूनाइटेड साइकिल एंड पा‌र्ट्स मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन (यूसीपीएमए) के आगामी चुनाव के लिए नीलम साइकिल्स के एमडी केके सेठ को कुलार-भोगल-विश्वकर्मा-खालसा ग्रुप का मुख्य चुनाव समन्वयक नियुक्त किया गया है। केके सेठ ने कहा कि यूसीपीएमए की नई टीम साइकिल और साइकिल के पुर्जे बनाने वाले सूक्ष्म और लघु स्तरीय निर्माण इकाइयों के उत्थान के लिए समर्पित और मेहनती होगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:02 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:02 PM (IST)
केके सेठ के नेतृत्व में लड़ेगा कुलार-भोगल-विश्वकर्मा-खालसा ग्रुप
केके सेठ के नेतृत्व में लड़ेगा कुलार-भोगल-विश्वकर्मा-खालसा ग्रुप

जागरण संवाददाता, लुधियाना : यूनाइटेड साइकिल एंड पा‌र्ट्स मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन (यूसीपीएमए) के आगामी चुनाव के लिए नीलम साइकिल्स के एमडी केके सेठ को कुलार-भोगल-विश्वकर्मा-खालसा ग्रुप का मुख्य चुनाव समन्वयक नियुक्त किया गया है। केके सेठ ने कहा कि यूसीपीएमए की नई टीम, साइकिल और साइकिल के पुर्जे बनाने वाले सूक्ष्म और लघु स्तरीय निर्माण इकाइयों के उत्थान के लिए समर्पित और मेहनती होगी।

उन्होंने कहा कि आज जरूरत है छोटे उद्योग का सहयोग देने की और उसे प्रगति के पथ पर लाने की और यह सुनिश्चित किया जाएगा कि नई टीम ऐसा कर पाए। इस अवसर पर चरणजीत सिंह विश्वकर्मा पूर्व प्रधान, इंद्रजीत सिंह नवयुग पूर्व प्रधान, अवतार सिंह भोगल वरिष्ठ सदस्य, राकेश कुमार सिघल ईस्टमैन इंटरनेशनल, आरसी मिश्रा आरडी बाइक्स, जगदेव सिंह कुलार दर्शन उद्योग, गुरचरण सिंह जेमको कार्यकारी प्रधान यूसीपीएमए, मनजिदर सिंह सचदेवा महासचिव यूसीपीएमए, राजिदर सिंह सरहाली प्रचार सचिव यूसीपीएमए, अछरू राम वित्त सचिव यूसीपीएमए भी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी