यूएंडआइ इंटरनेशनल में लगेगा फैशन का तड़का

यूएंडआइ इंटरनेशनल में फैशन का तड़का लगेगा जिसका आयोजन शुक्रवार और शनिवार होटल रैडीसन ब्लू में किया जा रहा है। इस फैशन वीक में फिक्की एफएलओ लुधियाना चैप्टर और इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट आफ फैशन टेक्नालाजी (आइआइएफटी) भी एसोसिएटेड हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 06:50 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 06:50 PM (IST)
यूएंडआइ इंटरनेशनल में लगेगा फैशन का तड़का
यूएंडआइ इंटरनेशनल में लगेगा फैशन का तड़का

जागरण संवाददाता, लुधियाना : यूएंडआइ इंटरनेशनल में फैशन का तड़का लगेगा, जिसका आयोजन शुक्रवार और शनिवार होटल रैडीसन ब्लू में किया जा रहा है। इस फैशन वीक में फिक्की एफएलओ लुधियाना चैप्टर और इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट आफ फैशन टेक्नालाजी (आइआइएफटी) भी एसोसिएटेड हैं।

यूएंडआइ फैशन वीक के बारे में जानकारी देते हुए राहुल पासी ने बताया कि इस शो में दिल्ली, मुंबई, यूपी, लुधियाना का डिजाइनर्स अपनी कलेक्शन प्रदर्शित कर रहे हैं। सभी डिजाइनर कलेक्शन पर माडल्स रैंप वाक प्रस्तुत करेंगे। दो दिनों तक जारी रहने वाले इस फैशन वीक में रोजाना छह से सात डिजाइनर्स आएंगे और रोजाना छह राउंड ही चलेंगे। फिक्की एफएलओ लुधियाना चैप्टर की चेयरपर्सन राधिका गुप्ता ने कहा कि शो के जरिए डिजाइनर कलेक्शन प्रदर्शित होगी। लुधियानवियों के लिए यह अच्छा मौका रहेगा, जब उन्हें डिजाइनर कलेक्शन एक छत के नीचे शोकस होती दिखेगी। आइआइएफटी की डायरेक्टर गीता नागरथ ने बताया कि इंस्टीट्यूट के बीस विद्यार्थियों की ओर से कलेक्शन तैयार की गई है। इस बार फउलकारी थीम को मार्डन टच देते हुए विद्यार्थियों ने कलेक्शन तैयार की है, जिसमें गाउन, ट्राउजर्स, लहंगे इत्यादि शामिल हैं। ग्रेस ब्यूटी की संचालिक इंद्रा आहलूवालिया, फिक्की एफएलओ की सनम मेहरा, नेहा गुप्ता, अनामिका घई भी इस मौके पर मौजूद रही।

chat bot
आपका साथी