Ludhiana Crime News : छबील की पर्ची कटवाने के बहाने युवकाें ने मोबाइल चुराया, दो गिरफ्तार

गुरनाम नगर में छबील की पर्ची कटवाने के बहाने आए दो चोर युवक का मोबाइल फोन चोरी करके ले गए। अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने दोनों को चोरी के दो मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार अदालत में पेश किया गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 01:55 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 01:55 PM (IST)
Ludhiana Crime News : छबील की पर्ची कटवाने के बहाने युवकाें ने मोबाइल चुराया, दो गिरफ्तार
गुरनाम नगर में छबील की पर्ची कटवाने के बहाने आए दो चोर।

लुधियाना, जेएनएन। गुरनाम नगर में छबील की पर्ची कटवाने के बहाने आए दो चोर युवक का मोबाइल फोन चोरी करके ले गए। अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने दोनों को चोरी के दो मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसअाइ जगदेव सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान फील्ड गंज के कूचा नंबर 12 निवासी राैकी तथा मेहरबान के हरिकृष्ण विहार निवासी रवि कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने गुरनाम नगर की गली नंबर 4 निवासी मोहम्मद शहजाद की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 12 अक्टूबर की दोपहर 12 बजे दोनों आरोपित उसके पास आए।

उन लोगों ने कहा कि वह छबील लगाने के लिए उसकी पर्ची काटने के लिए आए हैं। जिस पर शहजाद ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं। वह दोनों काफी समय तक उसके पास बैठ कर चले गए। उनके जाने के बाद जब शहजाद ने चेक किया तो उसका मोबाइल फोन गायब था। जिसके बाद उसने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। जगदेव ने कहा कि सोमवार शाम दोनों को गांव भट्टियां कट के पास से काबू कर लिया।

पूछताछ में दोनों ने बताया कि दूसरा मोबाइल फोन उन लोगों ने हुस्सैनपुर रोड से चोरी किया। वहां चाय की दुकान पर बैठे एक आदमी ने अपना मोबाइल बेंच पर रखा हुआ था। दोनों ने शातिराना तरीके से उसे चोरी कर लिया। उनसे कड़ी पूछताछ चल रही है। उनका पुराना रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी