लुधियाना में दुकान के ताले तोड़ 97 हजार की नगदी उड़ाई, सीसीटीवी फुटेज से गिरफ्त में आए चाेर

लुधियाना के गांव सुनेत में कपड़े की दुकान के ताले तोड़कर घुसे चोरों ने अंदर पड़ी 97 हजार रुपये की नगदी चाेरी कर ली। मगर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों ने दोनों की करतूत को कैद कर लिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 03:45 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 03:45 PM (IST)
लुधियाना में दुकान के ताले तोड़ 97 हजार की नगदी उड़ाई, सीसीटीवी फुटेज से गिरफ्त में आए चाेर
लुधियाना में दुकान के ताले तोड़कर कैश चुराने वाले चोर गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। गांव सुनेत में कपड़े की दुकान के ताले तोड़कर घुसे चोरों ने अंदर पड़ी 97 हजार रुपये की नगदी चाेरी कर ली। मगर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों ने दोनों की करतूत को कैद कर लिया। जिसके आधार पर थाना सराभा नगर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ केस दर्ज करके सोमवार अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआई चनण सिंह ने बताया कि उनकी पहचान बाड़ेवाल के मधुबन इंक्लेव निवासी राहुल राय तथा बाड़ेवाल रोड के पंचशील विहार की गली नंबर 2 निवासी शीतला प्रसाद के रूप में हुई।

पुलिस ने बाड़ेवाल के मधुबन इंक्लेव निवासी विशाल गुप्ता की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि गांव सुनेत में उसकी द बेसपाक हाउस के नाम से कपड़े की दुकान है। 6 सितंबर की रात छुट्टी करने के बाद वाे दुकान में ताले लगा कर अपने घर चला गया। अगली सुबह आकर चेक किया तो दोनों ताले टूटे हुए थे। अंदर गल्ले में पड़ी 97 हजार रुपये की नगदी चोरी हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें-Honey Trapः  पाकिस्तानी युवती ने Facebook पर लुधियाना के युवक को फंसाया, WhatsApp से मंगवाई देश की खुफिया जानकारी

आराेपिताें में एक माली का बेटा

चनण सिंह ने कहा कि जब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की तो उसमें दो लोग चोरी करते नजर आए। उनमें से संतोष को विशाल ने पहचान लिया। उसने बताया कि विशाल उनके यहां माली का काम करने वाले शीतला प्रसाद का बेटा है। उसके बारे में पता चलते ही पुलिस ने दबिश देकर उसे काबू कर लिया। उनकी निशानदेही पर राहुल को भी गिरफ्तार किया गया। फिलहाल उनके कब्जे से चोरी की रकम बरामद नहीं हुई है। रिमांड के दौरान उसे भी बरामद किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Drugs Problem in Punjab: पंजाब की जवानी काे बर्बाद कर रहा नशा, लुधियाना में नशेड़ी युवक को पेड़ के साथ जंजीर से बांधा

chat bot
आपका साथी