लुधियाना में चोरी की मोटरसाइकिल के साथ दो स्नैचर गिरफ्तार, दो मोबाइल फोन भी बरामद

लुधियाना में डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने चोरी के एक मोटरसाइकिल सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से दो मोबाइल भी बरामद किए हैं। दोनों स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 02:25 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 02:25 PM (IST)
लुधियाना में चोरी की मोटरसाइकिल के साथ दो स्नैचर गिरफ्तार, दो मोबाइल फोन भी बरामद
लुधियाना में चोरी के मोटरसाइकिलों के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने चोरी के एक मोटरसाइकिल सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से दो मोबाइल भी बरामद किए हैं। दोनों स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देते थे। सीआइए टू के सहायक थानेदार पवनजीत सिंह टीम के साथ शेरपुर चौक पर संदिग्ध वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान मुखबीर ने उन्हें सूचना दी कि दो युवक मोटरासाइकिल पर उस ओर आ रहे हैं और वह स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देते हैं। पुलिस ने उन्हें रोक जांच की तो उनके पास नीले रंग की अपाचे मोटरसाइकिल (पीबी 10 एफडब्ल्यू 3709) के कागजात नहीं दिखा पाए। पुलिस द्वारा सख्ती किए जाने पर उन्होंने माना कि बाइक चोरीशुदा है। उनके पास से मिले दो मोबाइल भी चोरी के हैं। पुलिस ने आरोपित मोहन लाल और मनदीप सिंह (निवासी न्यू अमर नगर) के खिलाफ धारा 379-बी, 411 के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अभी आरोपितों से पूछताछ कर रही है। उन्हें उम्मीद है कि उनसे चोरी की अन्य घटनाओं के बारे में भी पता चल सकता है।

चोरी के तीन आरोपित सहित चार काबू

श्री माछीवाड़ा साहिब। पुलिस ने दो विभिन्न मामलों में 10 ग्राम हेरोइन समेत पंकज गुप्ता उर्फ लाडी और चोर गिरोह के तीन सदस्य जिसमें दिलप्रीत सिंह, दलजीत सिंह बब्बू, सुखविंदर सिंह सुक्खा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। थाना मुखी राजेश ठाकुर ने बताया कि थानेदार जरनैल सिंह द्वारा टी-प्वाइंट अढियाना में गश्त की जा रही थी तो गांव भट्टियां में पंकज गुप्ता उर्फ लाडी से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। इसके अलावा दशमेश नगर निवासी सुख¨वदर कौर ने बताया कि वह 26 जुलाई को गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने गई थी। जब वह लौटी तो उसके कमरे के दरवाजे और ताले टूटे हुए थे और घर में से एलसीडी, एक सोने की चेन, 10 हजार नकदी के इलावा समान चोरी हो गया था। सुख¨वदर कौर के पड़ोस में रहते दिलप्रीत सिंह ने अपने दोस्त दलजीत सिंह बब्बू और सुख¨वदर सिंह के साथ मिलकर की। सहायक थानेदार विपन कुमार ने कथित तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर उनसे सामान भी बरामद कर लिया। ये व्यक्ति चोरी करने के आदी हैं।

chat bot
आपका साथी