Snatching in Ludhiana: चोरी के मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर लगा करते थे झपटमारी, दो गिरफ्तार

Snatching in Ludhiana शहर में चोरी के मोटरसाइकिलों पर फर्जी नंबर प्लेट लगा झपटमारी की वारदातें करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस की सीआईए-2 टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस आराेपिताे से पूछताछ करने में जुटी है।

Vipin KumarMon, 20 Sep 2021 01:57 PM (IST)
झपटमारी की वारदातें करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: चोरी के मोटरसाइकिलों पर फर्जी नंबर प्लेट लगा झपटमारी की वारदातें करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस की सीआईए-2 टीम ने गिरफ्तार किया है। आराेपिताें के कब्जे से चोरी के दो मोटरसाइकिल और 9 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। आरोपितों के खिलाफ थाना टिब्बा में केस दर्ज करके सोमवार उन्हें अदालत में पेश किया गया, जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ बलजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान न्यू नेशनल कालोनी निवासी नीरज मेहता सौरव तथा स्टार सिटी कालोनी निवासी सागर अरोड़ा के रूप में हुई। पुलिस को रविवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपितों के पास दो चोरी के मोटरसाइकिल हैं। जिन पर फर्जी नंबर प्लेट लगा कर दोनों झपटमारी की वारदातें करते हैं। आज भी वह मोटरसाइकिलों पर झपटे गए मोबाइल बेचने की फिराक में निकले हैं। सूचना के आधार पर विजय नगर इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। बलजीत सिंह ने कहा कि पूछताछ में दोनों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उनके साथ और कौन कौन लोग शामिल हैं, इसका पता लगाया जा रहा है। उनसे की जा रही पूछताछ में कई अहम सुराग हाथ लगने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-आनलाइन दड़ा-सट्टा लगाता गिरफ्तार

ताजपुर रोड की ईडब्ल्यूएस कालोनी इलाके में रहने वाला एक व्यक्ति अपने घर में बैठ कर आनलाइन दड़े सट्टे का नेटवर्क चला रहा था। अब थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने उसके घर में दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से लेपटाप तथा उसका चार्जर बरामद किया गया। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआइ रेशम सिंह ने बताया कि उसकी पहचान ईडब्ल्यूएस कालोनी निवासी उमेश चंद्र के रूप में हुई। पुलिस को रविवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित आनलाइन दडे सट्टे का अवैध कारोबार करता है। वो अपने ग्राहकाें से आन लाइन नंबर लेता है। आन लाइन की पेमेंट का लेन देन भी होता है। सूचना के आधार पर दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.