Liquor Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में अवैध शराब की तस्करी करते दो लोग गिरफ्तार

Liquor Smuggling In Ludhiana काेराेना संकट में महानगर में शराब की तस्करी बढ़ गई है। पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर टिब्बा रोड के करतार नगर इलाके में दबिश देकर एक व्यक्ति को 20 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 12:12 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 12:12 PM (IST)
Liquor Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में अवैध शराब की तस्करी करते दो लोग गिरफ्तार
पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Liquor Smuggling In Ludhiana: पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। पुलिस दोनों आरोपितों का नेटवर्क खंगाल रही है। थाना डिवीजन नंबर 1 पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर टायर मार्केट के पीछे दबिश देकर शराब तस्कर को काबू किया। एएसआइ राजिंदर कुमार ने बताया कि उसकी पहचान अशोक नगर निवासी निशांत कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने उसके कब्जे से 24 बोतल अवैध शराब बरामद की।

पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर टिब्बा रोड के करतार नगर इलाके में दबिश देकर एक व्यक्ति को 20 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ दविंदर सिंह ने कहा कि उसके खिलाफ थाना टिब्बा में केस दर्ज किया गया। आरोपित की पहचान करतार नगर की गली नंबर 1 निवासी कंवलजीत सिंह के रूप में हुई। 

यह भी पढ़ें-पुलिस की दबिश देख मशीने छोड़ भागा रेत माफिया

गांव खानपुर की जमीन में अवैध रूप से खुदाई करके रेत निकाल रहे माफिया के लोग पुलिस की दबिश देख फरार हो गए। जाते समय वह खुदाई करने वाली पोकलेन मशीन तथा एक टिपर वहीं छोड़ गए। अब थाना डेहलों पुलिस ने उन्हें कब्जे में लेकर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआई रणजीत सिंह ने बताया कि आरोपित गांव खानपुर निवासी कुलदीप सिंह, मैड कालोनी निवासी लखविंदर सिंह सुखविंदर सिंह तथा उनका एक अज्ञात साथी है।

रविवार पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपितों ने गांव खानपुर में डेढ़ एकड़ जमीन ठेके पर ले रखी है। उसके मालिक जसविंदर सिंह को बताए बगैर वह लोग वहां खुदाई करके रेत निकाल रहे हैं। उसे टिपर व ट्रैक्टर-ट्राली में लोड करके लुधियाना में बेच रहे हैं। सूचना के आधार पर की गई दबिश के दौरान उक्त मशीन और टिपर को कब्जे में लेकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी