लुधियाना में नशा तस्कराें पर पुलिस का शिकंजा, चूरापोस्त व अवैध शराब सहित दो गिरफ्तार

पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल टीम ने शाम नगर इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान स्कूटर सवार को 12 बोतल शराब के साथ काबू किया। एएसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि उसके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 5 में केस दर्ज किया गया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 01:47 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 01:47 PM (IST)
लुधियाना में नशा तस्कराें पर पुलिस का शिकंजा, चूरापोस्त व अवैध शराब सहित दो गिरफ्तार
लुधियाना पुलिस ने चूरापोस्त व शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए चूरापोस्त व शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया। उनके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। थाना मेहरबान पुलिस ने मत्तेवाड़ा टी-प्वाइंट पर की गई नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार को चूरापोस्त के साथ गिरफ्तार किया।

एएसआइ हर्षपाल सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव बाजड़ा की एकता कालोनी निवासी प्रेम सिंह के रूप में हुई। मंगलवार शाम पुलिस का नाका देख कर आरोपित ने पीछे की और मुड़ कर फरार होने की कोशिश की। शक होने पर उसे रोक तलाशी लेने पर उसके कब्जे से सवा किलो चूरापोस्त मिला।

पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल टीम ने शाम नगर इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान स्कूटर सवार को 12 बोतल शराब के साथ काबू किया। एएसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि उसके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 5 में केस दर्ज किया गया। आरोपित की पहचान पखोवााल रोड के जगजीत नगर निवासी हरजाप सिंह के रूप में हुई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी