लुधियाना में लुटेरा गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, तीसरा फरार, 11 मोबाइल व चोरी का मोटरसाइकिल बरामद

पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से 11 मोबाइल फोन एक माेटरसाइकिल तथा एक दात बरामद किया गया। एएसआइ निर्मल सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों की पहचान सलेम टाबरी के पीरू बंदा मोहल्ला निवासी रमन तथा सलेम टाबरी के अमन नगर निवासी आशीष कुमार के रूप में हुई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 12:57 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 12:57 PM (IST)
लुधियाना में लुटेरा गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, तीसरा फरार, 11 मोबाइल व चोरी का मोटरसाइकिल बरामद
प्रवासी मजदूरों व राहगीरों को दात के बल पर डरा धमका कर करते थे लूट। (फाइल फाेटाे)

लधियाना, जेएनएन। प्रवासी मजदूरों व राहगीरों को दात के बल पर डरा धमका कर लूट की वारदातें करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि उनके तीसरे साथी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से 11 मोबाइल फोन, एक माेटरसाइकिल तथा एक दात बरामद किया गया। एएसआइ निर्मल सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों की पहचान सलेम टाबरी के पीरू बंदा मोहल्ला निवासी रमन कुमार तथा सलेम टाबरी के अमन नगर निवासी आशीष कुमार के रूप में हुई। उनके फरार साथी भामियां कलां की गुरु नानक कालोनी निवासी लवदीप के ठिकानों पर छापामारी की जा रही है।

मंगलवार दोपहर बाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित दात के बल पर लूट खसूट की वारदातें करते हैं। आज वो लोग चोरी के मोबाइल बेचने के लिए स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर सवार होकर ताजपुर कट की अौर जा रहे हैं। सूचना के आधार पर कश्मीर नगर चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को काबू कर लिया गया। दोनों को बुधवार अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है, जिसमें अहम खुलासे होने की संभावना है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी