लुधियाना के डेहलाें में ट्रैक्टर की टक्कर से दाे मोटरसाइकिल सवाराें की मौत, एक घायल

डेहलों के गांव दुले में ट्रैक्टर के साथ हुई सीधी टक्कर में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। गांव दुले के पास उक्त आरोपित ने बेकाबू हुए अपने ट्रैक्टर से उनके मोटरसाइकिल को सामने से टक्कर मार दी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 01:36 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 02:15 PM (IST)
लुधियाना के डेहलाें में ट्रैक्टर की टक्कर से दाे मोटरसाइकिल सवाराें की मौत, एक घायल
डेहलों के गांव दुले में ट्रैक्टर के साथ हुई सीधी टक्कर में दाे की माैत। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। डेहलों के गांव दुले में ट्रैक्टर के साथ हुई सीधी टक्कर में दो मोटरसाइकिल सवाराें की मौत हो गई। जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डेहलों पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई निपटाने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एएसआइ गुरटहल सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान गांव आलमगीर निवासी अमरीक सिंह (50) तथा लखवीर सिंह (70) के रूप में हुई जबकि घायल का नाम तरसेम सिंह है, जो ग्रेवाल अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने अमरीक सिंह के बेटे पवनजोत सिंह की शिकायत पर गांव चुपकी निवासी ट्रैक्टर चालक गुरप्रीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

अपने बयान में उसने बताया कि बुधवार शाम चार बजे उसके पिता अमरीक सिंह, लखवीर सिंह तथा तरसेम सिंह बजाज प्लेटिना मोटरसाइकिल पर गांव चुपकी से अपने गांव लौट रहे थे। गांव दुले के पास उक्त आरोपित ने बेकाबू हुए अपने ट्रैक्टर से उनके मोटरसाइकिल को सामने से टक्कर मार दी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी