Road Accident in Ludhiana : लुधियाना में सड़क हादसों में महिला समेत दो लोगों की मौत, दो गंभीर घायल

Road Accident in Ludhiana लुधियाना में विभिन्न जगहों पर हुए दो सड़क हादसों में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 11:30 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 11:30 AM (IST)
Road Accident in Ludhiana : लुधियाना में सड़क हादसों में महिला समेत दो लोगों की मौत, दो गंभीर घायल
Road Accident in Ludhiana लुधियाना में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Road Accident in Ludhiana लुधियाना में विभिन्न जगहों पर हुए दो सड़क हादसों में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। कनाल व्यू इंकलेव इलाके में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से साइकिल सवार दो वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान उनमें से एक ने पीजीआई अस्पताल में दम तोड़ दिया। अब थाना सदर पुलिस ने मामले में डस्टर कार नंबर पीबी10एफडी 1500 के अज्ञात चालक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

एसआइ सतिंदर सिंह ने बताया कि उक्त केस ढिल्लों नगर गुरदर्शन सिंह की शिकायत पर दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 29 नवंबर को उसके पिता भगवंत सिंह अपने दोस्त भूपिंदर सिंह के साथ अपने-अपने साइकिल पर सवार होकर क्वालिटी चौक से संगोवाल की ओर जा रहे थे। जैसे ही वो लोग कनाल व्यू इंक्लेव इलाके में पहुंचे। उसी समय उक्त कार ने दोनों को टक्कर कार दी और फरार हो गई। उधर, चंडीगढ़ रोड स्थित बिग बाजार के सामने कार सवार महिला ने अचानक कार का दरवाजा खोल दिया। जिसके कारण पीछे से स्कूटर पर आ रहा दंपति उससे टकरा कर बुरी तरह से घायल हो गया।

दाेनों को इलाज के लिए सीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां महिला ने दम तोड़ दिया। अब थाना जमालपुर पुलिस ने टिब्बा रोड की न्यू कर्मसर कालोनी की गली नंबर 5 निवासी विनोद वर्मा की शिकायत पर कार नंबर पीबी 10 सीयू 5556 के अज्ञात चालक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। अपने बयान में उसने बताया कि 2 दिसंबर को वो अपनी पत्नी पूजा वर्मा समेत अपने एक्टिवा स्कूटर पर सवार होकर जमालपुर से पुलिस कालोनी की और रांग साइड जा रहा था। बिग बाजार के सामने उक्त शेवरलेट कार में सवार महिला ने अचानक दरवाजा खोल दिया। जिससे टकरा कर दोनों घायल हो गए। कार सवार उन्हें अस्पताल में छोड़ कर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी