Gambling In Ludhiana: लुधियाना में दड़ा-सट्टा लगाने वालों पर कसा शिकंजा, नगदी समेत 2 गिरफ्तार

Gambling In Ludhiana शहर में दड़े-सट्टे का अवैध काराेबार बेखाैफ जारी है।न्यू सुभाष नगर इलाके में दड़ा-सट्टा लगा रहे दो लोगों को थाना टिब्बा पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 520 रुपये की नगदी बरामद की है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 04:05 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 04:05 PM (IST)
Gambling In Ludhiana: लुधियाना में दड़ा-सट्टा लगाने वालों पर कसा शिकंजा, नगदी समेत 2 गिरफ्तार
दड़ा-सट्टा लगा रहे दो लाेग गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Gambling In Ludhiana: न्यू सुभाष नगर इलाके में दड़ा-सट्टा लगा रहे दो लोगों को थाना टिब्बा पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 520 रुपये की नगदी बरामद की है। पुलिस आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन कर रही है। एएसआइ जसपाल सिंह ने बताया कि उनकी पहचान न्यू सुभाष नगर निवासी काकू तथा राजू कालोनी निवासी मोनू कुमार के रूप में हुई।

पुलिस को मंगलवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों आरोपित न्यू सुभाष नगर स्थित टावर लाइन नंबर 5 के पास सरेआम दड़ा सट्टा लगा रहे हैं। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया। गाैरतलब है कि शहर में दड़े-सट्टे का अवैध काराेबार बेखाैफ जारी है। पुलिस आराेपिताें काे गिरफ्तार कर जेल भेज देती है, लेकिन अदालत से जमानत मिलने के बाद वह फिर यह धंधा चलाते हैं।

यह भी पढ़ें-Farmers Protest: बठिंडा में तीसरे दिन किसानाें ने पंजाब सरकार के हाेर्डिंग्स फाड़े; बैनराें पर पोती कालिख

--------

यह भी पढ़ें-7 ग्राम हेरोइन समेत एक गिरफ्तार

लुधियाना। थाना टिब्बा पुलिस ने हेरोइन तस्करी कर रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 7 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। उसके खिलाफ केस दर्ज करके बुधवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ जसविंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गोबिंद विहार की गली नंबर 2 निवासी संजय शर्मा के रूप में हुई। पुलिस की टीम ने मंगलवार शाम टिब्बा रोड के गोपाल नगर चौक पर नाकाबंदी कर रखी थी। उसी दौरान पैदल चले आ रहे अरोपित को शक के आधार पर रोक कर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से उक्त हेरोइन बरामद हुई। पुलिस का कहना है कि आराेपित से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें-Punjab Bride Scam: ससुरालियों के पैसों से कनाडा पहुंची दुल्हन ने पति को दिखाया ठेंगा, बुलाने से किया इंकार

chat bot
आपका साथी