Gambling In Ludhiana: लुधियाना में दड़ा-सट्टा लगाते दो गिरफ्तार, 7950 रुपये की नगदी बरामद

Gambling In Ludhiana सिटी पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए दड़ा-सट्टा लगा रहे दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 7950 रुपये की नकदी व अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 03:56 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 03:56 PM (IST)
Gambling In Ludhiana: लुधियाना में दड़ा-सट्टा लगाते दो गिरफ्तार, 7950 रुपये की नगदी बरामद
दड़ा-सट्टा लगा रहे दो लोग गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Gambling In Ludhiana: पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए दड़ा-सट्टा लगा रहे दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 7950 रुपये की नकदी व अन्य सामान बरामद किया गया। उनके खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत दो केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। थाना हैबोवाल पुलिस ने जस्सियां गांव स्थित रूबी मार्केट में दबिश देकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 3720 रुपये की नगदी, पेन और पैड बरामद किया गया।

एसआइ मलकीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान जस्सियां गांव स्थित आशियाना कालोनी निवासी संजीव कुमार के रूप में हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित रूबी मार्केट इलाके में घूम फिर कर दड़ा-सट्टा लगा रहा है। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया। थाना जमालपुर पुलिस ने चंडीगढ़ रोड स्थित वीर पैलेस के पास दबिश देकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 4230 रुपये की नगदी, पेन और कापी बरामद की गई।

एएसआइ धनवंत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान नूरवाला रोड के आजाद नगर निवासी विक्रमजीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित वीर पैलस के पास स्थित इलाके में घूम फिर कर दड़ा सट्टा लगा रहा है। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में आयकर विभाग के अधिकारी बनकर प्रापर्टी डीलर के घर में घुसे तीन नौसरबाज, लोगों ने पीछा कर एक काे पकड़ा

शहर में दड़ा-सट्टे का काराेबार बेखाैफ जारी

गाैरतलब है कि शहर में नशा तस्करी के साथ ही दड़ा-सट्टा का काराेबार बेखाैफ जारी है। कई स्थानाें में पुलिस छापामारी कर आराेपिताें काे गिरफ्तार करती है, लेकिन अदालत से जमानत मिलने के बाद वह फिर इसी काम में जुट जाते हैं।

यह भी पढ़ें-Punjab Power Crisis: लुधियाना में बिजली संकट गहराया, 8 से 10 घंटे के कट लगने से लोग पीने के पानी को तरसे

chat bot
आपका साथी