चोरी के चार स्कूटर समेत दो गिरफ्तार, दो कबाड़ियों की तलाश

थाना छह की मिलरगंज चौकी पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनसे चोरी के चार स्कूटर बरामद किए हैं। पुलिस को इसी मामले में अभी दो कबाड़ियों की तलाश है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:20 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:20 PM (IST)
चोरी के चार स्कूटर समेत दो गिरफ्तार, दो कबाड़ियों की तलाश
चोरी के चार स्कूटर समेत दो गिरफ्तार, दो कबाड़ियों की तलाश

जागरण संवाददाता, लुधियाना : थाना छह की मिलरगंज चौकी पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनसे चोरी के चार स्कूटर बरामद किए हैं। पुलिस को इसी मामले में अभी दो कबाड़ियों की तलाश है। इंस्पेक्टर अमनदीप सिंह बराड़ ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों की पहचान डाबा स्थित आश्रम वाली गली निवासी सुरिदर कुमार उर्फ विक्की तथा ढंडारी खुर्द के प्रेम नगर निवासी इंद्रजीत ठाकुर के रूप में हुई। दोनों को मिलरगंज के ओवरलाक रोड स्थित तिकोनी पार्क के पास की गई नाकाबंदी के दौरान काबू किया गया। उस समय दोनों चोरी की एक्टिवा स्कूटर पर सवार होकर जा रहे थे। इंद्रजीत की निशानदेही पर उसके घर में छिपा कर रखे तीन और स्कूटर बरामद किए गए।

पुलिस के मुताबिक इंद्रजीत प्रेम नगर के एक बेहड़े में रहता है। चोरी किए स्कूटर उसने वहीं चादर से छिपा रखे थे। पूछताछ में सुरिदर कुमार ने बताया कि वो स्कूटर चोरी करके 800 रुपये में इंद्रजीत को बेच देता था। इंद्रजीत उन्हें कबाड़ का काम करने वाले भूरा और उसके दामाद सोनू को 1500 रुपये में बेच देता था। भूरा और सोनू स्कूटरों के पुर्जे अलग-अलग करके उन्हें आगे बेच दिया करते थे। इंस्पेक्टर बराड़ ने कहा कि भूरा और सोनू को मामले में नामजद किया गया है। उन्हें गिरफ्तार किया जाना अभी बाकी है।

सुरिंदर से मिली है मास्टर की

सुरिदर कुमार के कब्जे से एक मास्टर की मिली है, को गोल लाक वाले एक्टिवा स्कूटर को आसानी से खोल देती थी। इस लिए वो गोल लाक वाली एक्टिवा ही चोरी किया करता था। उनके कब्जे से तीन थ्री-व्हीलरों की आरसी भी बरामद की गईं हैं, जिनकी जांच पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी