चोरी व झपटमारी करने वाले दो लोग गिरफ्तार

पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए चोरी व झपटमारी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अन्य झपटमार की पुलिस को तलाश है। उनसे एक मोटरसाइकिल तथा चार मोबाइल फोन बरामद हुए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 06:27 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 07:52 PM (IST)
चोरी व झपटमारी करने वाले दो लोग गिरफ्तार
चोरी व झपटमारी करने वाले दो लोग गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, लुधियाना : पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए चोरी व झपटमारी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अन्य झपटमार की पुलिस को तलाश है। उनसे एक मोटरसाइकिल तथा चार मोबाइल फोन बरामद हुए। उनके खिलाफ दो केस दर्ज करके बुधवार उन्हें अदालत में पेश किया गया, जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

थाना डिवीजन नंबर छह पुलिस ने झपटमारी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया। उससे वो मोटरसाइकिल बरामद की गई, जिस पर वो वारदात करते थे। उसके दूसरे साथी की पुलिस को तलाश है। इंस्पेक्टर बुअंत जुनेजा ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान दशमेश नगर की गली नंबर 13 निवासी नीरज कुमार उर्फ नन्ना के रूप में हुई। उसके साथी रवि कुमार उर्फ चुम्मी की तलाश जारी है। पुलिस ने दशमेश नगर की गली नंबर 14 निवासी गोबिद राजभर की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। उसने बताया कि छह दिसंबर को वो गली नंबर 14 स्थित गुरुद्वारा साहिब के बाहर से जा रहा था। उसी समय बदमाशों ने उसका मोबाइल झपट लिया और फरार हो गए। बेअंत जुनेता ने कहा कि नीरज के खिलाफ थाना शिमला पुरी में 2015 में हत्या प्रयास का मामला दर्ज हुआ था। यह लोग सुनसान जगहों पर प्रवासी मजदूरों को निशाना बनाया करते थे। नशे की पूर्ति के लिए दोनों अब तक 20 से ज्यादा वारदातें कर चुके हैं। नीरज दिखावे के लिए प्राइवेट तौर पर सीवरेज मैन का काम भी करता है। उनके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 6 में केस दर्ज किया गया है।

उधर, थाना टिब्बा पुलिस ने मोबाइल चोरी करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। उससे चार मोबाइल फोन बरामद किए। एएसआइ जसपाल सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गुरु अर्जुन देव नगर निवासी मंगत राम के रूप में हुई। पुलिस को मंगलवार शाम सूचना मिली थी कि वह घरों में घुस कर चोरियां करता है और अभी चोरी के मोबाइल बेचने की फिराक में न्यू सुभाष नगर इलाके में घूम रहा है। सूचना के आधार पर दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी