लुधियाना में अवैध शराब की तस्करी करते दो लाेग चढ़े पुलिस के हत्थे, तीन माैके से फरार

पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मनोहर नगर स्थित धर्मशाला में दबिश देकर 108 बोतल अवैध शराब बरामद की। माैकेे पर दो आरोपित वहां से फरार हो गए। आरोपितों की पहचान मनोहर नगर निवासी दीपक कुमार तथा राणा के रूप में हुई है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 02:00 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 02:00 PM (IST)
लुधियाना में अवैध शराब की तस्करी करते दो लाेग चढ़े पुलिस के हत्थे,  तीन माैके से फरार
लुधियाना पुलिस ने दाे शराब तस्कराें को गिरफ्तार किया। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। तस्करों के खिलाफ छेड़ी गई मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए दाे शराब तस्कराें को गिरफ्तार किया जबकि तीन माैके से फरार हो गए। इस दाैरान आरोपितों के कब्जे से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई।

पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मनोहर नगर स्थित धर्मशाला में दबिश देकर 108 बोतल अवैध शराब बरामद की। माैकेे पर दो आरोपित वहां से फरार हो गए। एएसआइ दविंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान मनोहर नगर निवासी दीपक कुमार तथा राणा के रूप में हुई। थाना मोती नगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान स्कूटर सवार हो 24 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। हवलदार कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान फतेहगंज की गली नंबर 2 निवासी हरदीप सिंह के रूप में हुई है।

पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव तलवंडी कलां में रहने वाले वीरू के घर में दबिश देकर वहां से 10 लीटर कच्ची शराब बरामद की। मौके पर आरोपित फरार हो गया। उसके खिलाफ थाना सलेम टाबरी में केस दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है। एएसआइ मेजर सिंह ने बताया कि आरोपित अपने घर में मवेशियों के कमरे में शराब तैयार करता था।

थाना लाडोवाल पुलिस ने मुलांपुर रोड स्थित सूआ पुली पर की गई नाकाबंदी के दौरान 11 बोतल शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। एएसआइ दिलबाग सिंह ने बताया कि उसकी पहचान सिधवां बेट के गांव परजियां निवासी कुलदीप सिंह के रूप में हुई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी