Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में नशे की तस्करी, हेरोइन की सप्लाई कर रहे माेगा के दाे लाेग गिरफ्तार

Smuggling In Ludhiana शहर में हेरोइन की तस्करी कर रहे तीन आरोपितों को पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दायर कर पूछताछ शुरू कर दी है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 02:58 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 02:58 PM (IST)
Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में नशे की तस्करी, हेरोइन की सप्लाई कर रहे माेगा के दाे लाेग गिरफ्तार
हेरोइन की तस्करी कर रहे तीन आरोपित गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Smuggling In Ludhiana: हेरोइन की तस्करी कर रहे तीन आरोपितों को पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दायर कर पूछताछ शुरू कर दी है। पहले मामले में डिविजन नंबर सात की पुलिस ने कार सवार दो युवकों को हेरोइन की तस्करी करते काबू किया है। आरोपियों के नाम प्रेम नगर मोगा निवासी निहाल सचदेवा व कबीर नगर मोगा निवासी जतिंदर कुमार है।

पुलिस के अनुसार उनकी टीम ताजपुर रोड की ओर जा रही थी। जहां आरोपित अपनी स्कॉर्पियो कार में सवार होकर निकल रहे थे। शक के आधार पर उन्हें रोककर तलाशी ली गई तो उनके कब्जे से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है कि वह हेरोइन की डिलीवरी कहां देने जा रहे थे। वहीं दूसरे मामले में थाना टिब्बा की पुलिस ने हेरोइन तस्करी करते टिब्बा रोड निवासी सोनू पंडित को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपित को टिब्बा के इलाके से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से सात ग्राम हेरोइन बरामद की है।

यह भी पढ़ें-जमीन पर कब्जा करने की कोशिश, आरोपित नामजद

गांव धांधरा स्थित जमीन पर कब्जा करने की कोशिश के आरोप में थाना सदर की पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोपितों के नाम गांव धांधरा निवासी मोहन सिंह व कुलविंदर सिंह है। यह मामला पुलिस ने गांव के रहने वाले तेरा सिंह के बयानों पर दर्ज किया है। उसने पुलिस को बताया कि गांव में उसकी व बलजीत सिंह की जमीन है। जिसकी सांझी वट आरोपितों की जमीन के साथ लगती है। जहां आरोपितों ने उनकी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की। जब उन्होंने ऐसा करने से रोका तो वह बलजीत सिंह को जान से मारने की धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपितों को नामजद कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी