सीसीटीवी बने मददगार, दो चोर गिरफ्तार

मकान के ताले तोड़ कर लाखों के जेवर चोरी करने व एक एटीएम को तोड़ कर चोरी प्रयास करने वाले दो लोगों को थाना दुगरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 08:23 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 08:23 PM (IST)
सीसीटीवी बने मददगार, दो चोर गिरफ्तार
सीसीटीवी बने मददगार, दो चोर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, लुधियाना : मकान के ताले तोड़ कर लाखों के जेवर चोरी करने व एक एटीएम को तोड़ कर चोरी प्रयास करने वाले दो लोगों को थाना दुगरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान दुगरी के निर्मल सिंह नगर वासी मानविदर सिंह उर्फ बब्बू व धुरी लाइन के प्रीत नगर की गली नंबर 4 निवासी विकास कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने 11 जनवरी को निर्मल नगर वासी भूपिंदर कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया था। उसने बताया कि 10 जनवरी की रात वो अपने परिवार के साथ दुगरी फेस-1 स्थित बंसी ढाबा पर खाना खाने के लिए गया था। जब लौट कर आए तो उसकी अलमारी में रखे 14 तोला सोने के जेवर व 70 हजार रुपये की नकदी चोरी हो चुकी थी। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की तो पता चला कि उसी इलाके में अमित कुमार उर्फ गोल्डी के मकान में किराए पर रहने वाले बब्बू ने वो वारदात को अंजाम दिया है। वो उनके पड़ोसी तिरलोचन सिंह की दीवार पर चढ़ने के बाद उनके घर में दाखिल हुआ था। पड़ताल के दौरान उसके कमरे में छिपा कर रखे 82 ग्राम सोने के जेवर बरामद कर लिए गए।

दूसरे मामले में पुलिस ने राजगुरु नगर वासी बैंक मैनेजर अनूप कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया था। उन्होंने बताया कि 12 जनवरी की रात 9.20 बजे उन्हें सिक्योरिटी कंपनी का फोन आया कि किसी नकाबपोश ने दुगरी स्थित इंडियन बैंक के एटीएम को हथोड़ी से तोड़ने की कोशिश की है। मगर वो रुपये चोरी करने में सफल नहीं हो सका और फरार हो गया। तफ्तीश के दौरान आरोपित का फुटेज मिल गया और पुलिस ने प्रीत नगर में दबिश देकर विकास कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी