शहर में वाहन चोर फ‍िर सक्रिय, दो एक्टिवा और दो मोटरसाइकिल चोरी

शहर में वाहन चोर फ‍िर से सक्रिय हो गए हैं। अलग-अलग हिस्सों से चोराें ने दो मोटरसाइकिल और दो एक्टिवा चोरी कर लीं ।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 03:14 PM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 03:14 PM (IST)
शहर में वाहन चोर फ‍िर सक्रिय, दो एक्टिवा और दो मोटरसाइकिल चोरी
शहर में वाहन चोर फ‍िर सक्रिय, दो एक्टिवा और दो मोटरसाइकिल चोरी

जेएनएन, लुधियाना। शहर में वाहन चोर फ‍िर से सक्रिय हो गए हैं। अलग-अलग हिस्सों से चोराें ने दो मोटरसाइकिल और दो एक्टिवा चोरी कर लीं । पुलिस ने आपराधिक मामले दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। शहर के ईशर नगर की निवासी रुपिंदर कौर ने बताया कि उसने अपनी एक्टिवा ईसर नगर में खड़ी की थी और बस पर सवार होकर अपने काम पर चली गई थी। जब शाम को वह वापस आई तो देखा कि उसकी एक्टिवा वहां नहीं थी। 

इसी तरह शीतला माता मंदिर में माथा टेकने आए युवक का किसी ने मोटरसाइकिल चोरी कर लिया। पुराना बाजार निवासी अमित कुमार के अनुसार वह सपलेंडर बाइक पर सवार होकर शीतला माता मंदिर गया था, जब वापस आया तो देखा कि उसका मोटरसाइकिल वहां नहीं था। पुलिस ने थाना डिवीजन नंबर 1 में आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं गुरदीप कुमार निवासी इंद्र विहार काॅलोनी का एक्टिवा रख बाग की पार्किंग से चोरी हो गया, वह वहां पर सैर के लिए गए हुए थे। पुलिस ने उसकी शिकायत पर थाना डिवीजन नंबर 8 में आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।घर से पांच मिनट में मोटरसाइकिल चोरी 

सीसीटीवी में कैद हुई चोरी

उधर, शहर के काकोवाल रोड पर स्थित बसंत विहार में घर से पांच मिनट पहले खड़ा किया मोटरसाकिल चोरी हो गया। पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। किराये के मकान में रेहने वाले राजमंगल सिंह ने बताया कि वह रात आठ बज कर 25 मिनट पर घर पहुंचा था! हर रोज की तरह मोटर साइकिल घर के अंदर खड़ा किया था। जब सुबह उठ कर देखा तो मोटरसाइकल गायब था ! जब बाकि किरायेदार से इस बारे पूछा तो उनमें से मुल्ला जी ने बताया कि मोटरसाइकिल तो रात नौ बजे से गायब है, जब वह रात को नौ बजे आया था मोटरसाइकल नहीं था ! राजमंगल ने 100 पर शिकायत दर्ज करवा मौके पर पुलिस को बुलाया तो सीसीटीवी कैमरे से पता चला कि मोटरसाइकिल घर में खड़ा करने के पांच मिंट बाद ही चोरी हो गया था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे से फोटो बनवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी