Snatching in Ludhiana: मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने पता पूछने के बहाने महिला के गले से सोने की चेन झपटी

Snatching in Ludhiana शहर में बदमाश दिनदहाड़े वारदाताें काे अंजाम देने से भी नहीं चूक रहे। लुधियाना के नूरवाला रोड इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश दिनदहाड़े महिला के गले में पहनी सोने की चेन झपट कर ले गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 12:14 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 12:14 PM (IST)
Snatching in Ludhiana: मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने पता पूछने के बहाने महिला के गले से सोने की चेन झपटी
बदमाश दिनदहाड़े वारदाताें काे अंजाम देने से भी नहीं चूक रहे। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: शहर में चाेरी और लूटपाट के साथ ही अब स्नेचिंग की वारदातें लगातार बढ़ रही है। हैरानी की बात यह है कि बदमाश दिनदहाड़े वारदाताें काे अंजाम देने से भी नहीं चूक रहे। लुधियाना के नूरवाला रोड इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश दिनदहाड़े महिला के गले में पहनी सोने की चेन झपट कर ले गए। महिला के शोर मचाने पर जमा हुए लोगों में से दो युवकाें ने उनका पीछा भी किया। मगर वह फरार होने में सफल हो गए। अब थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने बजाज प्लेटिना मोटरसाइकिल नंबर पीबी11सीडी 1755 पर सवार दो अज्ञात लोेगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Alert! पंजाब में बदला मौसम, कई जिलाें में छाए बादल; तीन दिन तक भारी बारिश के आसार

सास के साथ नूरवाला रोड स्थित किंगडम प्ले वे स्कूल गई थी महिला

एएसआइ विजय कुमार ने बताया कि उक्त केस गरेवाल कालोनी की गली नंबर 1 निवासी महक पत्नी दीपक कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 24 जुलाई को वो अपनी सास काैशल्या देवी के साथ नूरवाला रोड स्थित किंगडम प्ले वे स्कूल गई थी। स्कूल के पास मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दोनों बदमाशों ने पता पूछने के बहाने उसे रोक लिया।

यह भी पढ़ें-Punjab Police की डाइट के साथ बड़ा मजाक, 30 साल से भोजन के लिए रोजाना मिल रहे सिर्फ 3.25 रुपये

इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही पुलिस

बाताें में उलझाते हुए पीछे बैठे बदमाश ने उसके गले में पहनी सोने की चेन झपटी और दोनों फरार हो गए। विजय कुमार ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। आरटीए दफ्तर से मोटरसाइकिल नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता निकलवाया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Unlock News: लुधियाना के सतलुज क्लब में चलेगा सेलीब्रेशन का दौर, फ्रेंडशिप डे पर डीजे नाइट में हाेगा धमाल

chat bot
आपका साथी