लुधियाना में बाइक सवार युवक से लूट, दो बदमाशों ने दातर दिखाकर नकदी, मोबाइल व सोने की अंगूठी छीनी

लुधियाना में बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे एक युवक को बाइक सवार दो बदमाशों ने रास्ते में घेर लिया। युवक को दातर दिखाकर उससे नकदी सोने की अंगूठी व मोबाइल छीन लिया। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 01:49 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 01:49 PM (IST)
लुधियाना में बाइक सवार युवक से लूट, दो बदमाशों ने दातर दिखाकर नकदी, मोबाइल व सोने की अंगूठी छीनी
लुधियाना में बाइक सवार युवक को दो बदमाशों ने लूटा।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे एक युवक को बाइक सवार दो बदमाशों ने रास्ते में घेर लिया। वह युवक को दातर दिखाकर उससे नगदी, सोने की अंगूठी व मोबाइल लूटकर फरार हो गए। जिसकी शिकायत पर थाना साहनेवाल की पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह मामला पुलिस ने शांति नगर गैसपुरा निवासी विजय कुमार के बयानों पर दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- लुधियानवियां दा शौक वखरा : 6.15 लाख रुपये में खरीदा 0001 वीआइपी नंबर, 13 लोगों ने लिया था बोली में हिस्सा

विजय कुमार ने बताया कि 5 अप्रैल की रात वह अपनी बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था। जब वह ए-वन साइकिल की बैक साइड पहुंचा तो वहां बाइक पर आए दो युवकों ने उसे घेर लिया। आरोपितों ने उसे दातर दिखाकर डराया और उसका पर्स जिसमें 10 रुपये व जरूरी कागजात, साथ ही सोने की अंगूठी व मोबाइल लूट लिया। जब तक वह शोर मचाता तब तक आरोपित फरार हो चुके थे। जिसके बाद उसने तुरंत कंट्रोल रूम पर पुलिस को जानकारी दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपितों को नामजद कर रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें- आखिर मंत्री आशु को क्यों आता है गुस्सा?, तरेरी आंखों वाली फोटो होती है सबसे ज्यादा वायरल

सरकारी स्कूल की कंप्यूटर लैब से इनवर्टर का बैटरियां चोरी, मामला दर्ज

गांव सलेमपुर में स्थित एक सरकारी स्कूल की कंप्यूटर लैब का दरवाजा तोड़कर चोर वहां से इनवर्टर व बैटरियां चोरी करके ले गए। घटना का पता अगले दिन लगा जब स्कूल का स्टाफ वहां पहुंचा। जिसके बाद उन्होंने थाना लाडोवाल की पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  शिकायतकर्ता परमजीत कौर ने बताया कि वह सलेमपुर गांव स्थित सरकारी मिडिल स्कूल में बतौर इंचार्ज तैनात है। 7 अप्रैल को स्कूल का स्टाफ छुट्टी करके घर चला गया। 9 अप्रैल को जब वह स्कूल पहुंचे तो कंप्यूटर लैब का दरवाजा टूटा हुआ था। जब अंदर जाकर देखा तो वहां से एक इनवर्टर व दो बैटरी चोरी थी। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी