लुधियाना में चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में घूम रहे दो बदमाश गिरफ्तार

शहर में चाेरी और लूटपाट की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में घूम रहे दो बदमाशाें को थाना हैबोवाल पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके खिलाफ केस दर्ज करके वीरवार उन्हें अदालत में पेश किया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 03:22 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 03:22 PM (IST)
लुधियाना में चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में घूम रहे दो बदमाश गिरफ्तार
लुधियाना में दो बदमाशों को थाना हैबोवाल पुलिस ने किया गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में घूम रहे दो बदमाशों को थाना हैबोवाल पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके खिलाफ केस दर्ज करके वीरवार उन्हें अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। हवलदार कर्मजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान डाबा रोड के वाहेगुरु कालोनी की गली नंबर 6 निवासी जतिंदर कुमार तथा शिमला के गुरु गोबिंद सिंह नगर की गली नंबर 2 निवासी कुलदीप सिंह के रूप में हुुई।

पुलिस ने हैबोवाल के चंद्र नगर की गली नंबर 6 निवासी अमित कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया था। 4 जुलाई के दिन पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि दोपहर बाद 3.45 बजे उसने अपना स्पलेंडर मोटरसाइकिल पीबी10जीयू 7287 घर के बाहर खड़ा किया था। जहां से किसी ने उसे चोरी कर लिया। कर्मजीत सिंह ने बताया कि बुधवार शाम पुलिस की टीम ने हरगोबिंद नगर स्थित संधू शोरूम के सामने नाकाबंदी कर रखी थी। उसी दौरान दोनों आरोपितों को उस समय काबू किया, जब वो हैबोवाल की और से आ रहे थे। दोनों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है।

40 बोतल अवैध शराब समेत एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जगराओं। थाना सदर की पुलिस पार्टी द्वारा एक व्यक्ति को 40 बोतल अवैध शराब समेत गिरफ्तार किया गया। एएसआई कर्मजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत नाकाबंदी दौरान गांव शेरपुर कला से लीला मेघ रोड पर मौजूद थे। वहां पर लीला मेघ सिंह की पक्की सड़क पर एक मोटरसाइकिल पर एक नौजवान आ रहा था। जिसने मोटरसाइकिल पर एक प्लास्टिक की वजनदार कैन रखी हुई थी। जो पुलिस पार्टी की नाकाबंदी देखकर घबराकर पीछे मुड़ने लगा तो शक के आधार पर काबू कर लिया। आराेपित का नाम जगजीत सिंह उर्फ जग्गा निवासी गांव अमरगढ़ कलेर है। उसके मोटरसाइकिल से 40 बोतल अवैध शराब बरामद हुई है।

यह भी पढ़ें-Snatching in Ludhiana: दुकान में घुसे बदमाश ने युवती के गले में पहनी सोने की चेन व लाॅकेट झपटा, चार घंटे बाद काबू

chat bot
आपका साथी