Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में दो नाबालिग लापता, स्वजनाें ने जताई अपहरण की आशंका

Kidnapping In Ludhiana शहर के विभिन्न इलाकों से दो नाबालिग लड़कियां लापता हो गईं। उनमें से एक को शादी की नीयत से अगवा किया गया जबकि दूसरी संदिग्ध परिस्थितियों में अगवा कर ली गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 18 Aug 2021 12:25 PM (IST) Updated:Wed, 18 Aug 2021 12:25 PM (IST)
Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में दो नाबालिग लापता, स्वजनाें ने जताई अपहरण की आशंका
लुधियाना में दाे नाबालिग लड़कियां अगवा। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Kidnapping In Ludhiana: शहर के विभिन्न इलाकों से दो नाबालिग लड़कियां लापता हो गईं। उनमें से एक को शादी की नीयत से अगवा किया गया जबकि दूसरी संदिग्ध परिस्थितियों में अगवा कर ली गई। संबंधित थानों की पुलिस ने अज्ञात समेत दो लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने काकोवाल रोड के हीरा नगर निवासी व्यक्ति की शिकायत पर अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 16 अगस्त को उसकी 15 वर्षीय बेटी घर से पढ़ने के लिए स्कूल गई, मगर लौट कर नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा कर बंधक बना रखा है।

उधर, थाना डाबा पुलिस ने बसंत नगर निवासी महिला की शिकायत पर अमन नाम के युवक पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 14 अगस्त को उसकी 16 वर्षीय बेटी घर में किसी को कुछ कहे बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई। उसकी तलाश के दौरान पता चला कि आरोपित ने उसे बहला फुसला कर शादी का झांसा दिया और अगवा करके ले गया है।

यह भी पढ़ें-68 लाख लेकर मुकरा, धोखाधड़ी का केस

ब्याज पर लाखों रुपये की रकम लेकर वापस करने से मुकरने वाले आरोपित पर थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ किशन लाल ने बताया कि उसकी पहचान बठिंडा के डबवाली रोड स्थित शीश महल कालोनी निवासी संजीव कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने विवेक नगर निवासी विनोद शर्मा की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया।

अक्टूबर 2020 में पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में उसने बताया कि उसने आरोपित को एक प्रतिशत ब्याज की दर पर 68 लाख रुपये का कर्ज दिया था। जिसकी किश्त 68 हजार रुपये महीना बनती है। मगर बाद में आरोपित ने वो पैसे वापस लौटाने से साफ इंकार कर दिया। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने आरोप सही पाए जाने के बाद आरोपित पर केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। डीए लीगल की राय लेने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी