Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में शादी का झांसा देकर दाे नाबालिग लड़कियाें का अपहरण

Kidnapping In Ludhiana शहर में नाबालिगाें से अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शहर में विभिन्न जगहों से दो नाबालिग लड़कियाें का अपहरण कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 05:11 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 05:11 PM (IST)
Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में शादी का झांसा देकर दाे नाबालिग लड़कियाें का अपहरण
शादी का झांसा देकर दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Kidnapping In Ludhiana : शहर में विभिन्न जगहों से दो नाबालिग लड़कियाें का अपहरण कर लिया गया। पीड़ित परिवारों को आशंका है कि शादी की नीयत से उन्हें अगवा किया गया है। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी। थाना सदर पुलिस ने गांव ठक्करवाल निवासी व्यक्ति की शिकायत पर पक्खोवाल रोड स्थित ओमेक्स फ्लैट्स के नजदीक झुग्गियों में रहने वाले अंकित के खिलाफ केस दर्ज किया।

 यह भी पढ़ें-प्रतिबंधित गोलियाें की बरामदगी पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लुधियाना के BJP नेता नागर की पत्नी पर भी केस

अपने बयान में उसने बताया कि 2 मार्च को उनकी 17 वर्षीय बेटी घर में किसी से कुछ कह कर चली गई। उसकी तलाश के दौरान उन्हें पता चला कि आरोपित ने उसे बहला-फुसलाकर शादी करने का झांसा दिया और अगवा करके अपने साथ ले गया है।

यह भी पढ़ें-Punjab: नौ साल तक Bike के नंबर पर चलती रही डीएवी कालेज के प्राेफेसर की Car, जानें कैसे खुला राज

थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने गांव गोविंदगढ़ की माता भाग कोर कॉलोनी निवासी व्यक्ति की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया अपने बयान में उसने बताया कि 18 फरवरी कि बाद दोपहर 3:00 बजे उसकी 16 वर्षीय बेटी घर में किसी से कुछ कहे बगैर कहीं चली गई। उसे आशंका है कि किसी ने उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर शादी का झांसा दिया और अगवा कर अपने साथ ले गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी