Snatching in Ludhiana: लुधियाना में झपटमार गिरोह के दाे सदस्य मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार

Snatching in Ludhiana झपटमारी की वारदातें करने वाले गैंग के दो सदस्यों को थाना शिमला पुरी पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी किया हुआ स्पलेंडर मोटरसाइकिल बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Vipin KumarMon, 02 Aug 2021 02:44 PM (IST)
झपटमारी की वारदातें करने वाले गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: झपटमारी की वारदातें करने वाले गैंग के दो सदस्यों को थाना शिमला पुरी पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी किया हुआ स्पलेंडर मोटरसाइकिल व 11 मोबाइल बरामद किए हैं। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके उन्हें सोमवार अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ राकेश कुमार ने बताया कि आरोपितों की पहचान सुखदेव नगर की गली नंबर 4 निवासी क्रिस्टन सग्गू तथा बसंत नगर की गली नंबर 14 निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई। पुलिस को रविवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों आरोपितों के पास चोरी का मोटरसाइकिल है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में शर्मनाक वारदात, बेटे-बहू ने मां काे कमरे में बंद कर पीटा; नगदी व जेवर लेकर घर से फरार

चाेरी के बाइक पर करते थे वारदातें

जिस पर सवार होकर दोनों झपटमारी की वारदातें करते हैं। आज भी दोनों चोरी के मोटरसाइकिल पर सवार होकर शिमलापुरी के क्वालिटी चौक की और जा रहे हैं। सूचना के आधार पर की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को काबू कर लिया गया। राकेश कुमार ने कहा कि दोनों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। आराेपिताें से की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे हाेने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-Tokyo Olympics 2020: अमृतसर के किसान की बेटी ने ओलिंपिक में रचा इतिहास, गुरजीत काैर के गोल से Semifinal में हॉकी टीम

शहर में पार्किंग में खड़ी गाड़ियाें काे चुराने वाला गिराेह सरगर्म

गिरोह के सदस्य ऐसा इसलिए करते थे क्योंकि पार्किंग में खड़ी गाड़ी पर किसी का ध्यान नहीं जाता था। यह गिरोह इसलिए भी दूसरे राज्यों से चोरी करके गाड़ियां लाकर पार्किंग में खड़ा करता था क्योंकि स्थानीय गाड़ी को चोरी करके पार्किंग में खड़ा करना खतरे से खाली नहीं होता है। अकसर चोरी हुई गाड़ी का मालिक सबसे पहले शहर की पार्किंग में ही उसे तलाश करता है। राकेश अग्रवाल ने कहा कि ऐसी दो घटनाएं इस गिरोह के साथ भी हुई। जिसके बाद इन्होंने लोकल गाड़ी चोरी करनी बंद कर दी। उन्होंने कहा कि गिरोह के साथ जुड़े उन कबाड़ी तथा मैकेनिक का भी पता लगाया जाएगा जो इनके साथ काम करते थे।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.