Loot In Ludhiana : लुधियाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लुटेरा गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार; एक फरार

Loot In Ludhiana मोटरसाइकिल पर सवार होकर लूट खसूट की वारदातें करने वाले गैंग के तीन में से दो सदस्यों को थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गांव गहलेवाल निवासी मनजीत कौर की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 02:33 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 02:33 PM (IST)
Loot In Ludhiana : लुधियाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लुटेरा गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार; एक फरार
लूट की वारदातें करने वाले गैंग के तीन में से दो सदस्य गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। मोटरसाइकिल पर होकर लूट की वारदातें करने वाले गैंग के तीन में से दो सदस्यों को थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से मोटरसाइकिल तथा लूटा गया एक मोबाइल फोन बरामद किया है। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ विजय कुमार ने बताया कि आरोपितों की पहचान एकता कालोनी निवासी बलवीर कुमार तथा गांव रोड़ निवासी जंगीर सिंह के रूप में हुई।

पुलिस को उनके तीसरे साथी की तलाश है। पुलिस ने गांव गहलेवाल निवासी मनजीत कौर की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि बुधवार वो कैलाश नगर स्थित स्कूल में अपने बच्चों की दाखिला फीस जमा कराने के बाद वापस अपने घर लौट रही थी। जब वो गांव गहलेवाल के शंकर रोड कट के पास पहुंची। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए तीन बदमाशों ने उसे जबरदस्ती रोक लिया।

आरोपित उसके हाथ में पकड़ा मोबाइल झपट कर फरार हो गए। मोबाइल के कवर में 3 हजार रुपये की नगदी भी थी। विजय कुमार ने बताया कि जांच पड़ताल में पता चला कि उक्त बदमाशों ने ही वो वारदात की है। जिसके चलते वीरवार शाम गुप्त सूचना के आधार पर गांव गहलेवाल में दबिश देकर दोनों को काबू कर लिया गया।

यह भी पढ़ें-Facebook पर हुई दाेस्ती ने की जिंदगी बर्बाद, शादी का झांसा देकर NRI ने तलाकशुदा महिला से किया दुष्कर्म; आठ लाख ठगे

यह भी पढ़ें-Oxygen Da Langar: लुधियाना के गुरुद्वारा आलमगीर में रूस से पहुंचे नौ ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, काेराेना संक्रमित मरीजों का हाेगा फ्री इलाज

यह भी पढ़ें-Coronavirus Effect: लुधियाना की इंडस्ट्री कर्मचारियों को Covid से बचाएगी, 50% कपैसिटी पर काम करने की तैयारी

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी