Ludhiana Crime News : लुधियाना में झपटमार गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, दो मोटरसाइकिल व माेबाइल बरामद

मोटरसाइकिल सवार होकर शहर में झपटमारी की अनगिनत वारदातें करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को थाना दुगरी पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के दो मोटरसाइकिल एक स्कूटर और सात मोबाइल बरामद किए गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 05:48 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 05:48 PM (IST)
Ludhiana Crime News : लुधियाना में झपटमार गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, दो मोटरसाइकिल व माेबाइल बरामद
शहर में झपटमारी की वारदाताें काे अंजाम देने वाले गिरोह के दाे सदस्य काबू। (जेएनएन)

लुधियाना, जेएनएन। मोटरसाइकिल सवार होकर शहर में झपटमारी की वारदाताें काे अंजाम देने वाले गिरोह के दो सदस्यों को थाना दुगरी पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के दो मोटरसाइकिल, एक स्कूटर, और सात मोबाइल बरामद किए गए। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके शनिवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से 2 दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एसएचओ सुरिंदर चोपड़ा ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों की पहचान बरोटा रोड के गुरु गोविंद सिंह नगर निवासी रविंद्र सिंह उर्फ राजा तथा मोहल्ला आजाद नगर की गली नंबर 21 निवासी मनजोत सिंह उर्फ नीला के रूप में हुई। पुलिस ने तीन सितंबर को अनिता परमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया था। अपने बयान में उसने बताया कि वह अपनी साथी टीचर पूजा के साथ एक्टिवा स्कूटर के पीछे वाली सीट पर बैठ कर जोसेफ स्कूल जा रही थी। जैसे ही वो लोग फ्लावर चौक 200 फुट रोड के पास पहुंची। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने उसका पर्स झपट लिया।

इसके चलते अनीता परमार एक्टिवा से गिर गई। हादसे में उसकी बाईं टांग फ्रैक्चर हो गई, ओर सिर पर भी गंभीर चोटें आई। उनके पर्स रेडमी नोट 4 मोबाइल, स्कूल फीस की रसीदें तथा एक काले रंग का छोटा पर्स था। सुरेंद्र ने बताया शुक्रवार शाम पुलिस ने ईटा वाला रोड स्थित एचपी गैस के पास की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से अनीता परमार का पर्स भी बरामद कर लिया गया।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह दोनों नशा करने के आदी हैं। जेल से छूटने के बाद उन लोगों ने थाना डिवीजन नंबर छह, मॉडल टाउन और शिमलापुरी के इलाकों में अनगिनत मोबाइल व अन्य समान की झपटमारी की वारदातें की हहैं। वो लोग झपटे गए मोबाइल को सस्ते रेट में बेच कर अपने नशे की पूर्ति करते थे। उनसे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी