डांसरों के लिए दिल्ली से लेकर आता था हेरोइन, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे..

पुलिस ने दो अलग-अलग जगह दो हेरोइन तस्करों को काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 12:09 PM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 02:17 PM (IST)
डांसरों के लिए दिल्ली से लेकर आता था हेरोइन, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे..
डांसरों के लिए दिल्ली से लेकर आता था हेरोइन, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे..

जागरण संवाददाता, लुधियाना : पुलिस ने दो अलग-अलग जगह दो हेरोइन तस्करों को काबू किया है। इनमें से एक डीजे चलाता है, जो शहर में डीजे पर डांस करने वाली डांसरों के लिए दिल्ली से हेरोइन लेकर आता था। दूसरा कपड़े की दुकान पर काम करने वाले युवक को काबू किया है, जो दिल्ली से ट्रेन से हेरोइन लाता था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ अलग-अलग थानों में मामले दर्ज किए हैं। एसीपी साहनेवाल हरजिंदर सिंह गिल ने बताया कि सीआइडी और पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए जमालपुर चौक में नाकाबंदी कर एक युवक को काबू किया, जिसके पास से 255 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। उक्त युवक की शिनाख्त पर संदीप कुमार निवासी सुभाष नगर को काबू किया। उसके खिलाफ थाना फोकल प्वाइंट में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अमनदीप सिंह ने बताया कि उक्त युवक ट्रेन के जरिए दिल्ली से नशा लेकर आता था और यहां फोन पर कॉल के जरिए नशे की सप्लाई करता था। इससे पहले वह तीन बार नशा लाकर बेच चुका है और उसके खिलाफ यह पहला मामला है। दूसरी कार्रवाई में थाना एंटीनार्कोटिक्स सेल ने 130 ग्राम हेरोइन समेत एक को काबू किया है। उक्त आरोपित डीजे का काम करता है और पिछले काफी समय से नशा तस्करी का काम करता था। वह यह नशा डीजे पर डांस करने वाली डांसरों के लिए लेकर आता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एंटीनार्कोटिक्स सेल से सु¨रदरपाल सिंह ने बताया कि पता चला कि आरोपित सप्लाई देने के लिए डाइंग एरिया में जा रहा है। पुलिस ने ट्रीटमेंट प्लांट के बाहर नाकाबंदी कर उक्त ¨रकल निवासी न्यू शक्ति नगर को काबू किया। उसके पास से 130 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जांच अधिकारी के अनुसार वह दिल्ली से काका नामक व्यक्ति से हेरोइन लाता था। शराब तस्कर गिरफ्तार

थाना डेहलों पुलिस ने अवैध रूप से शराब की तस्करी करने वाले एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान गांव पोहीड़ निवासी राजू के रूप में हुई है। 12 बोतल शराब की बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी