Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में संदिग्ध परिस्थितियों में दाे युवतियां लापता, अपहरण की आशंका

Kidnapping In Ludhiana महानगर में अपहरण की वारदातें भी लगातार बढ़ रही है। दो युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों के बीच लापता हो गईं। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 02:10 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 02:10 PM (IST)
Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में संदिग्ध परिस्थितियों में दाे युवतियां लापता, अपहरण की आशंका
महानगर के विभिन्न इलाकों से दो युवतियां लापता। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। महानगर के विभिन्न इलाकों से दो युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों के बीच लापता हो गईं। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब थाना हैबोवाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद आराेपिताें के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

पहले मामले में पुलिस ने जस्सियां रोड निवासी राम कृष्ण की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 2 अप्रैल को उसकी 24 वर्षीय बेटी पूजा घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है। दूसरे मामले में पुलिस ने हैबोवाल कलां निवासी मंजीत कौर की शिकायत पर केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि 23 अप्रैल को उसकी 21 वर्षीय बेटी परमजीत कौर घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

मोबाइल रिकॉर्ड कर भागा मोटरसाइकिल

संधू नगर इलाके में स्नेचिंग के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे। तरसेम लाल ने बताया कि वह घर से डॉक्टर के पास जा रहा था। इसी बीच दो बाइक सवार व्यक्ति उसके पास पोहंचे और अचानक से उसके हाथ पर झपट्टा मार उसका फोन  झपट ले गए। व्यक्ति ने हिम्मत कर एक किलो मीटर तक उसके पीछे पीछे चिल्लाता हुआ भागता रहा परंतु किसी ने भी बाइक सवार का पीछा कर उसका साथ नहीं दिया। तरसेम लाल ने फिलहाल  शिकायत जगतपुरी पुलिस में दे दी है।

यह भी पढ़ें-Income Tax Return: इनकम टैक्स रिटर्न फाइल की कई तिथियां बदली, उद्यमियों को GST में संशोधन का इंतजार

यह भी पढ़ें-COVID Guideline Violation in Punjab : लॉकडाउन में शूटिंग कर रहे पंजाबी एक्टर Gippy Grewal गिरफ्तार
 

chat bot
आपका साथी