लुधियाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जालंधर के दो भगोड़े किए गिरफ्तार; 2019 से चल रहे थे फरार

पुलिस को सूचना मिली कि दोनों आरोपित दोराहा बस स्टैंड से बस पकड़ कर लुधियाना जाने की तैयारी कर रहे हैं। दोराहा थाना के सब इंस्पेक्टर चरणजीत सिंह और एएसआई जरनैल सिंह द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए काबू कर लिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 01:01 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 01:01 PM (IST)
लुधियाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जालंधर के दो भगोड़े किए गिरफ्तार; 2019 से चल रहे थे फरार
लुधियाना पुलिस ने दाे भगाेड़े किए गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

दोराहा, (लुधियाना) जेएनएन। दोराहा पुलिस ने जीटी रोड पर बस स्टैंड के पास अदालत से भगौड़ा करार दो युवकों को काबू किया। जानकारी के अनुसार एएसआइ दोराहा विजय कुमार ने बताया कि मुकदमा नंबर 203 जोकि 9 नवंबर 2017 को दर्ज हुआ था, जिसमें सोमनाथ उर्फ सोनू पुत्र रंजीत सिंह और विक्रम सिंह राजा पुत्र प्रदीप कुमार दोनों निवासी न्यू बेअंत नगर रामा मंडी जालंधर आरोपित थे। यह दोनों आरोपित लुधियाना के एडीशनल सेशन जज अंजना की अदालत से 2019 से भगोड़े करार दिए थे।

पुलिस को सूचना मिली कि दोनों आरोपित दोराहा बस स्टैंड से बस पकड़ कर लुधियाना जाने की तैयारी कर रहे हैं। दोराहा थाना के सब इंस्पेक्टर चरणजीत सिंह और एएसआई जरनैल सिंह द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस पार्टी सहित बस स्टैंड दोराहा पर छापेमारी के दौरान इन दोनों आरोपिताें को काबू कर लिया। पुलिस का कहना है कि आराेपिताें से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें-संदिग्ध परिस्थितियों में युवती व नाबालिग लापता

शहर के विभिन्न इलाकों से एक युवती व नाबालिग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं। उनकी तलाश के दौरान पता चला कि उनमें से युवती को एक युवक ने अगवा कर लिया है। अब संबंधित थानों की पुलिस ने युवक समेत दो लाेगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। थाना हैबोवाल पुलिस ने हैबोवाल के गोपाल नगर की गली नंबर 2 निवासी लक्ष्मण दास की शिकायत पर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर के गांव शामली निवासी अमर के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 7 जून काे उसकी 23 वर्षीय बेटी पूजा घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और वापस नहीं आई। घर में चेक करने देखा कि जाते समय वो घर से जरूरी दस्तावेेज तथा सोने के जेवर भी अपने साथ ले गई। उसकी तलाश के दौरान पता चला कि आरोपित ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है। उधर, थाना दरेसी पुलिस ने बस्ती जोधेवाल की गली नंबर 2 निवासी जतिंदर यादव की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 11 जून की दोपहर 12.30 बजे उसकी 14 वर्षीय बेटी अंजली घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और वापस नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

chat bot
आपका साथी