बीआरएस नगर में भिड़े युवकों के दो गुट, तलवारें चलीं, हवाई फायर किए

शहर के पाश इलाके बीआरएस नगर वीरवार शाम को दो गुट आपस में भिड़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 07:45 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 07:45 AM (IST)
बीआरएस नगर में भिड़े युवकों के दो गुट, तलवारें चलीं, हवाई फायर किए
बीआरएस नगर में भिड़े युवकों के दो गुट, तलवारें चलीं, हवाई फायर किए

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर के पाश इलाके बीआरएस नगर वीरवार शाम को दो गुट आपस में भिड़ गए। तेजधार हथियारों से एक-दूसरे पर वार किए। हमले में तीन लोग घायल हो गए और कारों में भी तोड़फोड़ की गई। इस दौरान बीएमडब्ल्यू कार से उतरे युवक ने तीन से चार हवाई फायर किए और बाद में सभी कार व मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए। थाना सराभा नगर के प्रभारी परमदीप सिंह का कहना है कि दो आरोपितों नवरीत सिंह और कन्नू आदिया को नामजद किया है। एफआइआर में उनके आठ से नौ अज्ञात साथी भी शामिल हैं।

रिशी नगर के रहने वाले एकलव्य ने पुलिस को बताया कि वह डीएवी स्कूल में 11वीं का छात्र है। शाम को वह दोस्तों के साथ हंबड़ा रोड स्थित रमन एंक्लेव पर क्रिकेट खेल रहा था। इस बीच एक युवक का उसे फोन आया और वह गाली गलौच करने लगा और उसे स्कूल के बाहर बुलाया। वह दोस्तों के साथ कारों में सवार होकर स्कूल के बाहर पहुंचे। वहां छह मोटरसाइकिलों पर पहले से दूसरा गुट खड़ा था। इस दौरान बीएमडब्ल्यू व अन्य कारों में सवार उनके और साथी वहां पहुंच गए। बहसबाजी के बाद उन्होंने मारपीट शुरू कर दी और कारों के शीशे तोड़ डाले। हमले में वह, हरमन और वरुण घायल हो गए। हरमन रिटायर्ड एसपी रछपाल सिंह का बेटा है और लॉ का स्टूडेंट है। उसे सिर पर चोटें आई हैं। बताया जा रहा है एकलव्य व दूसरे गुट के युवकों के बीच पिछले कुछ दिन से तनातनी चल रही थी। इस कारण यह हमला हुआ है।

एकलव्य के साथी अमन ने आरोप लगाया कि हमलावरों का एक साथी एक मोबाइल फोन तथा तीन युवकों के पर्स भी ले गए। एक युवक के पर्स में 60 हजार रुपये थे। उसकी मां बीमार है। वह इलाज के लिए पैसे लाया था। एक युवक ने गोली चलाई जो उसके सिर के ऊपर से निकल गई।

पार्क में छिपे सैर करने वाले :

घटनास्थल के पास पार्क में सैर कर रहे दो लोगों ने बताया कि गोलियां चलने की आवाज सुनकर पार्क में मौजूद लोग दहशत में आ गए। बच्च, महिलाए व बुजुर्ग एक कोने में छिप गए।

chat bot
आपका साथी